मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने धर्मगुरुओं से संपर्क कर मांगा समर्थन

देहरादून: मिशन-2019 के लिए भाजपा ने कवायद शुरू कर दी है। केंद्र की भाजपानीत सरकार के चार साल पूरे होने के उपलक्ष्य में देशव्यापी अभियान ‘संपर्क फॉर समर्थन’ के तहत मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने देहरादून में विभिन्न धर्म गुरुओं से मुलाकात कर केंद्र सरकार की उपलब्धियों और राज्य सरकार की ओर से संचालित कल्याणकारी योजनाओं पर चर्चा की। साथ ही धर्मगुरुओं को मोदी सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं पर आधारित पुस्तकें भेंटकर समर्थन भी मांगा।मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने धर्मगुरुओं से संपर्क कर मांगा समर्थन

पलटन बाजार स्थित जामा मस्जिद पहुंचे मुख्यमंत्री का शहर काजी मोहम्मद अहमद कासमी समेत मुस्लिम समुदाय के लोगों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। शहर काजी और मुख्यमंत्री के बीच कुछ देर गुफ्तगू भी हुई। मुख्यमंत्री ने अल्पसंख्यकों के लिए चलाई जा रही योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए समर्थन मांगा तो शहर काजी ने कौम की कुछ समस्याएं उनके समक्ष रखीं। 

इसके बाद मुख्यमंत्री ने श्री गुरु राम राय दरबार साहिब के श्रीमहंत देवेंद्र दास महाराज, श्री जंगम शिवालय पलटन बाजार के मुख्य महंत माया गिरि महाराज, गुरुद्वारा मच्छी बाजार के प्रधान दलजीत सिंह, भवन श्री कालिका मंदिर के महंत बालयोगी महाराज से भी अलग-अलग मुलाकात की। 

उन्होंने सभी को शॉल भेंटकर सम्मानित भी किया और केंद्र के साथ राज्य सरकार की तमाम कल्याणकारी योजनाओं पर चर्चा की। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘सबका साथ, सबका विकास’ के सिद्धात पर काम कर रहे हैं। इसीलिए हम समाज के महानुभावों से आशीर्वाद मांग रहे हैं। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी के चार साल के कार्यों को आम लोगों तक पहुंचाया जा रहा है। मुख्यमंत्री के संपर्क अभियान के दौरान राजपुर रोड से विधायक खजान दास, भाजपा महानगर अध्यक्ष विनय गोयल भी मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जवानों की हत्या को लेकर केजरीवाल ने PM मोदी से मांगा जवाब

बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह की शहादत के बाद