मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बोला हमला, कहा…

मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हाथठेला लेकर खिलौने एकत्रित करने के ऐलान पर कहा है कि वे परमानेंटली ठेला चलाएंगे। कमलनाथ ने कहा कि वे अब कुछ भी नौटंकी कर लें, मगर जनता गुमराह होने वाली नहीं है। जनता सच्चाई का साथ देगी।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री 24 मई को हाथठेला लेकर सड़क पर निकलने वाले हैं। वे हाथठेले में आंगनबाड़ी के बच्चों के लिए खिलौने एकत्रित करेंगे। उन्होंने पिछले दिनों यह ऐलान किया था जिसकी आज तारीख घोषित की गई है। सीएम चौहान के इस कार्यक्रम पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सीएम आज बिजली की बात नहीं करते, बेरोजगारी पर चर्चा नहीं की जाती है और न ही किसानों की बात होती है। कमलनाथ ने कहा कि सीएम चौहान ने हाथठेला चलाने का जो ऐलान किया है वह पूरा होने वाला और वे जल्द ही वे परमानेंटली ठेला चलाएंगे। 

सीएम की बैठकें इवेंट 
कमलनाथ ने कहा कि सीएम चौहान की समीक्षा बैठकें जो हो रही हैं, वे इवेंट ही हैं। इन बैठकों को मीडिया के लिए हेडलाइन बनाना है। कमलनाथ ने कहा कि अब सीएम हाथठेला चला लें या कुछ भी दूसरी नौटंकी कर लें, जनता गुमराह नहीं होने वाली है। प्रदेश की जनता और मतदाताओं पर कांग्रेस पार्टी को भरोसा है। वह अंत में सच्चाई पहचान कर उसका साथ देगी।

Back to top button