शुक्र के इस गोचर से इन राशियों के जीवन में आएंगी खुशियां ही खुशियां

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शुक्र को धन, ऐश्वर्य, सुख, आभूषण, भौतिक सुख सुविधाओं का कारक माना जाता है। शुक्र के राशि परिवर्तन करने से 12 राशियों के जीवन पर शुभ और अशुभ प्रभाव पड़ेगा। ऐसे ही जनवरी माह की 22 तारीख को शुक्र कुंभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं। कुंभ राशि में पहले से ही शनिदेव विराजमान है। शनि और शुक्र के बीच मित्रता का भाव है। ऐसे में जानिए किन राशियों का चमकने वाला है भाग्य।

शुक्र का गोचर 2023 कब?

शुक्र मकर राशि से निकलकर 22 जनवरी, रविवार को शाम 4 बजकर 3 मिनट में कुंभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं। इस राशि में 15 फरवरी को रात 8 बजकर 12 मिनट तक रहेंगे। इसके बाद मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे।

शुक्र के गोचर से इन राशियों को मिलेगा लाभ

मेष राशि

शुक्र के गोचर से इस राशि के जातकों को विशेष लाभ मिलने वाला है। ऐसे में इस राशि के जातकों को हर क्षेत्र में सफलता हासिल होगी। अगर किसी के साथ कोई बिजनेस शुरू करना चाहते हैं, तो यह समय अच्छा साबित हो सकता है। नौकरी में भी लाभ मिलेगा। इसके साथ ही आय के नए स्तोत्र खुलेंगे।

मिथुन राशि

शुक्र के राशि परिवर्तन करने से मिथुन राशि के जातकों का भाग्योदय होगा। नौकरी में आपके काम को देखते हुए पदोन्नति हो सकती है। करियर में भी नई उड़ान भरेंगे।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए भी शुक्र का गोचर फायदेमंद साबित हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आपके काम की प्रशंसा होगी। इसके साथ ही लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे, साथ ही अविवाहित जातकों को शादी का प्रस्ताव आ सकता है।

मकर राशि

शुक्र के गोचर से मकर राशि के जातकों के जीवन में खुशियां ही खुशियां आएगी। लंबे समय से पदोन्नति का इंतजार कर रहे लोगों को अब सफलता हासिल होगी। वैवाहिक जीवन में खुशियां आएगी। इसके साथ ही आर्थिक स्थिति मजबूती होगी।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए भी शुक्र का कुंभ राशि में प्रवेश करना लाभकारी साबित होगा। इस राशि के जातकों को बिजनेस में अपार सफलता के साथ कई गुना अधिक मुनाफा मिलेगा। रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। निवेश करना लाभकारी सिद्ध होगा।

Back to top button