चंदौली: बेखौफ बदमाशों ने दारोगा को गोली मारी, BHU ट्रामा सेंटर में भर्ती

चंदौली। उत्तर प्रदेश में बदमाशों के खिलाफ अभियान छेड़ चुकी प्रदेश पुलिस के जवान तथा अन्य को बदमाशों के कहर का भी निशाना बनना पड़ रहा है। चंदौली में गश्त पर निकले चौकी प्रभारी को बदमाशों ने गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हैं। उनको तत्काल बीएचयू के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।चंदौली: बेखौफ बदमाशों ने दारोगा को गोली मारी, BHU ट्रामा सेंटर में भर्ती

चंदौली में बदमाशों ने कल देर रात करीब दो से तीन बजे के बीच दारोगा संतोष कुमार को गश्त करने के दौरान गोली मार मार दी। उन्हें बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। गोली सीने में लगकर पीठ में जा फंसी है। सनसनीखेज वारदात की भनक लगते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे। चौकी इंचार्ज पर हमला कर भाग रहे तीन बदमाशों में से दो को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि तीसरा बदमाश मौके से फरार हो गया।

कैराना लोकसभा उपचुनाव में पहले दो घंटे में करीब 12 प्रतिशत मतदान

अलीनगर थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी लौंदा के प्रभारी संतोष दो सिपाहियों राजेन्द्र एवं पंकज को साथ लेकर दो बाइकों से गश्त पर निकले थे। रात में करीब दो-तीन बजे रौंसा गांव के निकट बरहुली पुलिया के निकट संतोस खुद हाइवे की ओर निकले तो दोनों सिपाहियों को गांव की ओर से टोह लेते आने की बात कही। कुछ दूर गए पहुंचे थे कि बाइक सवार तीन युवकों को देख पूछताछ करनी चाही। जिससे एक बदमाश ने दारोगा पर निशाना साधते हुए गोली चला दी। स्थानीय लोगों के मुताबिक एक बदमाश से संतोष भिड़ भी गए थे, लेकिन दूसरे ने उनपर गोली चलाई। फायरिंग की आवाज सुनकर सिपाही तता कुछ गांव के लोग भी मौके पर जा धमके।

दरअसल, गर्मी के कारण बहुत ग्रामीण जाग भी रहे थे। गोली सीने में फसी होने की बात कही जा रही है। पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा भी है। पुलिस पर बदमाशों के हमला करने की इस घटना से इलाकाई लोग भी सहमे हैं। रात में ही एसपी संतोष कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने बताया को बदमाश जल्द ही पकडे जाएंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

स्वच्छ्ता अभियान में जूट के बैग बांट रहे डॉ.भरतराज सिंह

एसएमएस, लखनऊ के वैज्ञानिक की सराहनीय पहल लखनऊ