प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने कहा- केंद्र सरकार ने लंगर से जीएसटी नहीं हटाया तो शिअद उसका विरोध करेगी

नूरपुरबेदी (नवांशहर)। शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के वरिष्ठ नेता व सांसद प्रोफेसर प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने लंगर पर लागू गुड्स एंड सर्विस टैक्स (जीएसटी) नहीं हटाए जाने पर केंद्र सरकार के विरोध में खड़े होने की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि यदि केंद्र सरकार ने शिअद की मांग को दरकिनार किया तो उनकी पार्टी इसका विरोध करेगी।प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने कहा- केंद्र सरकार ने लंगर से जीएसटी नहीं हटाया तो शिअद उसका विरोध करेगी

चंदूमाजरा यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। प्रो. चंदूमाजरा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान अमित शाह के आश्वासन के बावजूद लंगर पर से जीएसटी को हटाया नहीं गया है। यह एक तरह का धोखा है। देश में लगातार बढ़ रही तेल कीमतों के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि पंजाब की कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार को तेल की कीमतों पर शोर मचाने का कोई अधिकार नहीं है, क्योंकि पंजाब सरकार ने तेल पर से वैट नहीं हटाया है।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार तेल पर लगाए गए वैट तथा सरचार्ज में 50 फीसदी की छूट दे। दमदमी टकसाल को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से दी गई चेतावनी के संबंध में चंदूमाजरा ने कहा कि दमदमी टकसाल सिखों की एक प्रमुख संस्थाओं में से एक है। यदि इस संस्था को पंजाब के ही मुख्यमंत्री धमकी दे रहे हैं तो आम लोगों का भगवान ही मालिक है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कभी कनाडा के रक्षामंत्री को धमकाते हैं तो कभी एनआरआइ को। उन्होंने यह कहा कि कांग्रेस सरकार पंजाब में गैंगस्टरों पर नकेल कसने में असफल सिद्ध हुई है। पंजाब में कानून-व्‍यवस्‍था की स्थिति बेहद खराब है। राज्‍य में विकास कार्य ठप पड़ गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तर प्रदेश सरकार चीनी मिलों को दिलवाएगी 4,000 करोड़ रुपये का सस्ता कर्ज

उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य की चीनी मिलों