इस तरह सेलिब्रेट करें अपना SLAP DAY

- in ज़रा-हटके

हाल ही में 14 फरवरी को सभी कपल्स ने अपना वैलेंटाइन्स सेलिब्रेट किया. इस डे को खास बनाने के लिए कई जोड़े महीनों से इसकी तैयारी में जुटे रहते हैं. कसमें-वादे, गिफ्ट्स देने के बाद अब वो हफ्ता शुरू हो गया है, जिसमें आप, अपने आप से रूबरू होंगे. जिस तरह वैलेंटाइन्स वीक प्यार से भरा हुआ होता है, उसी प्रकार वैलेंटाइन के बाद वाले हफ्ते में आप अपना फ़्रस्ट्रेशन निकाल सकता हैं, गुस्सा थूक सकते हैं और यहां तक कि आप अपना रिलेशन भी खतम कर सकते हैं.

इस तरह सेलिब्रेट करें अपना SLAP DAY

वैसे देखा जाए तो कई लोग इस हफ्ते को नेगेटिव लेते हैं. हमारे अनुसार कोई भी दिन बुरा नहीं होता और हरेक दिन की अपनी एक विशेषता होती है. आप इस एंटी-वैलेंटाइन वीक को भी अपनी तरह से एन्जॉय कर सकते हैं. 15 फरवरी को स्लैप डे के रूप में मनाया जाता है. वहीं अगर आपको किसी ने पूरे वैलेंटाइन वीक परेशान किया है तो आप इस दिन उसका हिसाब बराबर कर सकते हैं.

इन चोरो की बेवकूफी देख हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे आप, देखें वायरल वीडियो

पूरे हफ्ते परेशान करने वाले इंसान को आप इस दिन बेहद ही अच्छे तरीके से मज़ा चखा सकते हैं. अपने पसंद और सहूलियत की जगह पर बुलाकर आप उसे कह सकते हैं कि, हम आपके साथ वैलेंटाइन्स वीक तो नहीं मना सके लेकिन स्लैप डे ज़रूर सेलिब्रेट करना चाहेंगे, और कड़क तमाचा जड़ दें.

You may also like

चलती ट्रेन में लड़की से हुआ एकतरफा प्यार, और फिर तलाशने के लिए करना पड़ा ये काम

कहते है कि प्यार पहली नजर में ही