सीसीटीवी फुटेज पत्नी का खुला बड़ा राज, पति देख हुआ हैरान

अमेरिका के लॉस एंजिलिस की रहने वाली मेलानिया डार्नेल सुबह उठने के बाद भी भी फ्रेश नजर नहीं आती थी। वह काफी थकी-थकी सी रहती थी। मेलानिया के पति को कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर उसकी पत्नी के साथ क्या दिक्कत हो रही है। क्यों वह सुबह उठने के बाद भी नींद में रहती है। इसके पीछे का राज जानने के लिए पति ने एक प्लान बनाया जिसके तहत मेलानिया के रूम की छत पर एक कैमरा लगाया गया। फिर कैमरे में रिकॉर्ड हुआ वो सब कुछ जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता।सीसीटीवी फुटेज पत्नी का खुला बड़ा राज, पति देख हुआ हैरान

वीडियो को मेलानिया ने खुद शेयर किया था। वीडियो में दिख रहा था कि मेलानिया अपने बच्चों को सुलाने के चक्कर में खुद नहीं सो पाती हैं, जिसकी वजह से वह दिन में काफी थका हुआ महसूस करती हैं।

मेलानिया के तीन बच्चे हैं, जिनमें एक तो दस महीने का है। मेलानिया को सबसे ज्यादा माइलो तंग करता है। माइलो के अलावा मेलानिया की एक दो साल की बेटी भी हैं जो कई बार अपनी मां को रात में परेशान करती हैं।

हालांकि मां भी अपने बच्चों को खुश रखने के लिए अपनी रातों की नींद के साथ साथ अपना पूरा जीवन उन पर न्यौछावर कर देती है। आपको बता दें कि मेलानिया इंटरनेट पर fitmomma4three नाम से मशहूर हैं।

Back to top button