बड़ी खबर: CM शिवराज ने रोड शो में शख्स को जड़ा थप्पड़, वायरल हुआ विडियो

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की परेशानियां एक वीडियो ने बढ़ा दी है। नगरीय निकाय चुनाव प्रचार के आखिरी दिन के रोड शो में मुख्यमंत्री अपना आपा खो बैठे और एक शख्स पर थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिस वजह से लोग उनकी कड़ी निंदा करने लगे हैं। इस वीडियो में सीएम उस शख्स को धक्का देते और थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। यह पूरा मामला धार जिले की सरदारपुर नगर परिषद में रोड शो के दौरान का है।

बड़ी खबर: CM शिवराज ने रोड शो में शख्स को जड़ा थप्पड़, वायरल हुआ विडियो वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि रोड शो के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक व्यक्ति दो थप्पड़ मारे हैं। इस व्यक्ति की पहचान अभी नहीं हो पाई। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि काले कोट पहने हुए थप्पड़ खाने वाला यह व्यक्ति सीएम का ही गनमैन है। सीएम द्वारा इस तरह किसी को भी थप्पड़ मार देने की कड़ी निंदा की जा रही है। ट्विटर यूजर्स का कहना है कि यह बिलकुल भी स्वीकार्य नहीं है। 

नगर निकाय चुनावों में राज्य की सत्ता पर काबिज बीजेपी की सरकार का कई जगहों पर कड़ा विरोध किया जा रहा है। मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख प्रवक्ता केके मिश्रा ने मुख्यमंत्री के खिलाफ धारा-332 और 353 के तहत मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की है। उनका कहना है दो दिन पहले ही इंदौर की एक अदालत ने 12 साल पुराने मामले में एक व्यक्ति को दो साल कैद की सजा दी है। साथ में आर्थिक जुर्माना भी लगाया है। उस व्यक्ति ने 12 साल पहले ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस सब इंस्पेक्टर को थप्पड़ मारा था। 

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष को सीएम को घेरने का मौका मिल गया है। सूबे की कई जगहों पर कहीं बीजेपी उम्मीदवार के पुतले को जूते की माला पहनाई गई तो कहीं रैली के दौरान उन्हें काले झंडे दिखाए गए। वहीं हाल ही में एक बीजेपी पार्षद का डांसर्स के साथ ठुमके लगाते हुए एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बीजेपी की खूब किरकिरी हुई थी।

 
Back to top button