नवजात को कमरे में रोता देख उठा ले गई बिल्ली, फिर जो हुआ उसने हैरत में डाला

- in हरियाणा

भिवानी। एक नवजात शिशु को बिल्ली उठाकर बंद पड़े मकान में ले गई। लेकिन उसने बच्चे को कोई चोट नहीं पहुंचाई। उसने बंद मकान में बच्चे को रखा। वह रो रहा था। बच्चे के चाचा की नजर शिशु और उसके पास बैठी बिल्ली पर पड़ी तो वह तीसरी मंजिल से कूद गया। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बच्चा सकुशल है।

गंभीर रूप से घायल चाचा को हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया

घटना बृहस्पतिवार को शहर के हालू बाजार सुनारों वाली गली की है। बच्चे के पितामह संतोष ने बताया कि उसके लड़के नवीन कुमार को एक माह पहले ही बेटा हुआ है। उसका नाम नितेष रखा गया है। उसकी मां बाथरूम में गई थी। नितेष सुबह करीब छह बजे बिस्तर पर अकेला था। मां को पास न देख कर बच्‍चा राे रहा था।

बच्‍चे को अकेले रोता देख एक बिल्ली उसको उठाकर पड़ोस के ही एक बंद पड़े मकान के अंदर ले गई। उसकी तलाश शुरू हई तो बच्चे के चाचा 26 वर्षीय हेमंत को बंद मकान के अंदर बिल्ली शिशु के साथ बैठी हुई दिखाई दी। बच्चा रो रहा था। यह देख हेमंत ने तीसरी मंजिल की छत से नीचे बंद मकान में छलांग लगा दी।

काफी ऊंचाई से कूदने की वजह से उसके हेमंत की रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोटें आई हैं। शिशु को परिजन बंद मकान से सुरक्षित लेकर आए। उसको खरोंच तक नहीं अाई थी। हेमंत को सामान्य अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया, लेकिन परिजन उसे हिसार के एक निजी अस्पताल में ले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

रेवाड़ी गैंगरेप केस: रोहतक में दोस्त की स्पोर्टस एकेडमी में छिपा था आरोपी निशू

रेवाड़ी गैंगरेप केस में पुलिस ने अब तक सिर्फ एक