IAS की शादी में तेज DJ बजाने पर ससुर और बारात वालों के खिलाफ दर्ज हो गया केस

दिल्ली से सटे नोएडा में जम्मू-कश्मीर कैडर के आईएएस अधिकारी की बारात में तेज आवाज में डीजे और आक्रेस्ट्रा बजाने पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया. पुलिस ने पहले दो-तीन बार स्पीकर बंद करने की कोशिश की, लेकिन नहीं मानने पर पूरी बारात के खिलाफ आईपीसी की धारा 278, 291, 332 और पर्यावरण संरक्षण अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया.

IAS की शादी में तेज DJ बजाने पर ससुर और बारात वालों के खिलाफ दर्ज हो गया केसपुलिस के अनुसार, सोमवार की रात आईएएस अधिकारी की बारात नोएडा के छपरौली गांव में आई थी. वहां छपरौली निवासी सुरेश सिंह चौहान की बेटी से उनकी शादी हुई है. शादी के लिए सेक्टर-168 स्थित शिव नादर स्कूल के सामने खाली जमीन पर बड़ा टेंट लगा था. कुछ लोगों ने पुलिस को फोन कर तेज आवाज में डीजे-आक्रेस्ट्रा बजाने की शिकायत कर दी.

लोगों द्वारा शिकायत मिलने पर पुलिस मौके पर तीन बार पहुंची. आयोजकों और बारातियों को समझाने का पूरा प्रयास किया, लेकिन बंद करने की बजाए वे लोग पुलिस से ही भीड़ गए. पुलिसकर्मियों से बदसूलूकी की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी खुद फोर्स के साथ आयोजन स्थल पर पहुंच गए. इसके बावजूद रात 11 बजे तक डीजे-आक्रेस्ट्रा बंद नहीं किया गया.

इसके बाद थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने शादी के आयोजक के तौर पर आईएएस के ससुर सुरेश सिंह चौहान समेत अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली. सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 278, 291, 332 और पर्यावरण संरक्षण अधिनियम 15 के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस के अनुसार अन्य लोगों में पूरी बारात भी शामिल है.

अपने खिलाफ केस दर्ज होने की सूचना मिलने पर आईएएस के ससुर सुरेश सिंह चौहान ने कहा कि शादी समारोह स्थल के आसपास आवास नहीं है. इसके पास सिर्फ एक स्कूल है, जो कि रात में बंद रहता है. यहां तक शादी समारोह में उनकी तरफ से डीजे नहीं किया गया था. पुलिस जरूर आई थी, लेकिन शादी में शामिल होकर चली गई थी.

Loading...

Check Also

दिल्ली डबल मर्डर केस: आरोपी दर्जी ने खुद खुलासा करते हुए बताई फैशन डिजाइनर की हत्या की वजह

दिल्ली डबल मर्डर केस: आरोपी दर्जी ने खुद खुलासा करते हुए बताई फैशन डिजाइनर की हत्या की वजह

दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में 53 वर्षीय फैशन डिजाइनर और उनके सहायक की बुधवार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com