पिच पर कार लेकर आ धमका युवक, हैरान रह गए सभी खिलाड़ी

- in खेल

साेचिए मैदान पर मैच चल रहा हाे आैर अचानक पिच पर कार आ जाए। चाैंक गए ना। जी हा देश की राजधानी दिल्ली में जब बड़े क्रिकेटर मैच खेल रहे थे ताे पिच पर अचानक एक कार आ गर्इ। नजारा देख हर काेर्इ हैरान रह गया। घटना दिल्ली में पालम स्थित एयरफोर्स के मैदान में रणजी मैच के दौरान की है। कार को अपनी ओर आते देख गौतम गंभीर, इशांत शर्मा और ऋषभ पंत हतप्रभ रह गए।

पिच से भी दो बार गुजरी कार

हैरान करने वाली बात ये थी कि कार न मैदान तक पहुंची, बल्कि पिच के ऊपर से भी दो बार गुजरी। इसके बाद सुरक्षाकर्मी वहां पहुंचे और उन्होंने कार चालक को पकड़ लिया। बाद में उसे दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया गया। कार चालक गिरिश शर्मा ने अपनी सफार्इ में कहा कि उन्होंने मैदान के बाहर किसी भी तरह की सुरक्षा व्यव्स्था नहीं देखी। उन्हें इस बात का कतर्इ अंदाजा नहीं था कि अंदर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों की फौज रणजी मुकाबले खेल रहे हैं।

इसलिए घटी एेसी घटना

गिरिश शर्मा ने कहा कि वो रास्ता भटक गए और मैदान के अंदर पहुंच गए। हालांकि इशांत और कई खिलाड़ियों के साथ मैदानी अंपायर ने उन्हें रोकने की कोशिश की तब तक गिरिश दो बार पिच पर कार चला चुके थे। घटना के समय उत्तर प्रदेश की टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी। आपकाे बता दें कि एयरफोर्स मैदान में कारों को ले जाने की अनुमति पूरी जांच के बाद ही दी जाती है, लेकिन सुरक्षाकर्मी के गेट पर तैनात न होने से यह घटना घटी।

भारतीय हॉकी टीम ने रचा इतिहास, हांग कांग को 26-0 से रौंदकर 86 साल पुराना रिकॉर्ड

किक्रेट प्लेयर्स की सुरक्षा पर सवाल

कार चालक ने परिसर में घुसकर कार को पार्किंग स्थल में ले जाने की जगह खेल के मैदान में घुसा दिया। अचानक हुई इस घटना से खिलाड़ी चौंक गए। हालांकि घटना के बाद सुरक्षा कर्मी हरकत में आए और गेट को बंद कर दिया, ताकि आरोपी भाग ना पाए। कुछ भी हाे यह घटना किक्रेट प्लेयर्स की सुरक्षा पर सवाल खड़ा करती है। आखिर कैसे एक कर पिच आ पहुंची। उस समय सुरक्षा कर्मी कहां थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पाकिस्तान की हार के बाद सरफराज बोले- सिर्फ दो स्पिनरों के लिए की थी तैयारी

नई दिल्लीः एशिया कप के 5वें मुकाबले में भारतीय