कानपुर में रेलिंग तोड़ नदी में जा गिरी कार, विंडो पर लटकी मिली बॉडी, हुई 2 की मौत-

  • कानपुर. यूपी के कानपुर में एक कार गंगा बैराज पर रेलिंग तोड़ आइसक्रीम ठेले को टक्कर मारते हुए नदी में जा गिरी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से ठेले वाले को बाहर निकाल लिया, लेकिन हॉस्पिटल पहुंचते ही उसकी मौत हो गई। दूसरी तरफ, क्रेन की मदद से कार को नदी से बाहर निकाला गया, एक कार सवार युवक की डेड बॉडी विंडो पर लटकी हुई थी, जबकि 3 की तलाश की जा रही है। कानपुर में रेलिंग तोड़ नदी में जा गिरी कार, विंडो पर लटकी मिली बॉडी, हुई 2 की मौत-

    आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला…

    – मामला कोहना थानाक्षेत्र स्थित गंगा बैराज का है। यहां शुक्रवार को आई 20 कार सवार 4 लोग नवाबगंज से उन्नाव की तरफ जा रहे थे।
    – बताया जा रहा है कि गंगा बैराज पहुंचते ही कार की स्पीड 60 के पार पहुंच गई। बेकाबू होकर पास खड़े आइसक्रीम के ठेले से जा टकराई। फिर रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी।
    – प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, ”धमाके की तेज आवाज सुनते ही आसपास के लोग दौड़ते हुए पहुंचे। सूचना मिलते ही कई थानों के फोर्स गोताखोरों के साथ पहुंची।”
    – गोताखोरों की मदद से आईसक्रीम वाले संदीप(32) को बाहर निकाला गया, लेकिन हॉस्पिटल पहुंचते ही उसने दम तोड़ दिया।
    – वहीं, क्रेन की मदद से कार को नदी से बाहर निकाला गया। इस दौरान युवक रजत टंडन (30) की डेड बॉडी कार की विंडो पर लटकी हुई थी।

    क्या कहना है पुलिस का ?

    – सीओ स्वरूप नगर मनोज कुमार गुप्ता ने बताया, “लगातार गोताखोर और रेस्क्यू की टीम खोज में जुटी हुई है। हादसे में 2 की मौत हुई है, 3 की तलाश की जा रही है।”
    – पूछताछ में पता चला है, ”कार सवार मृतक एमसीए कर रहा है और कानपुर पी रोड का ही रहने वाला था। परिजनों को सुचना दे दी गई है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बसपा ने भी तोड़ा नाता, राहुल की एक और सियासी चूक, बीजेपी के लिए संजीवनी

बसपा अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस की बजाय अजीत जोगी के