BJP द्वारा ‘कांग्रेस गद्दी छोड़ो’ अभियान पर कैप्टन ने साधा निशाना…

पंजाब भारतीय जनता पार्टी द्वारा 2 अक्टूबर से शुरू किए जाने वाले अभियान ‘कांग्रेस गद्दी छोड़ो’ पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने तंज कसा। कहा कि उनकी सरकार को फतवा पंजाब के लोगों ने दिया है न कि भाजपा ने। मुख्यमंत्री ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक द्वार उनकी सरकार पर किए गए हमले को बेतुका और हास्यापद बताया है। उन्होंने कहा कि यह केवल केंद्र में भाजपा सरकार के विफल होने पर लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश है।

कैप्टन ने मलिक को अपनी पार्टी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि उनके अधिकारी और टीम के सदस्य उनके दिशानिर्देशों और लागू किए जाने वाले आदेशों का पालन करते हैं जिनके लिए उनको नियुक्त किया गया है। यह पहला मौका है जब मुख्यमंत्री ने मलिक के किसी बयान पर इतनी तीखी प्रतिक्रिया दी हो।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा का अपने कुशासन का जबरदस्त रिकार्ड है और कांग्रेस सरकार के कामकाज पर टिप्पणी करने का इसके किसी भी सदस्य को कोई हक नहीं है। क्या मलिक को पता है कि हम (मेरी सरकार और टीम) किस तरह काम करते हैं? क्या उन्हें इसकी रत्ती भर भी जानकारी है कि मैं किस तरह राज्य और इसके प्रशासन को चला रहा हूं?

कैप्टन ने कहा, अकालियों ने भाजपा समेत कभी भी अपने मंत्री और अधिकारी को स्वतंत्र रूप में काम नहीं करने दिया। मैंने अपने मंत्रियों को काम करने की पूरी आजादी दी हुई है और सभी नीतिगत फैसलों का निर्णय मेरे द्वारा मंत्रिमंडल में लिया जाता है।

Back to top button