Home > राज्य > पंजाब > सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कैप्‍टन सरकार करेगी नेता, पुलिस और गैंगस्टर्स नेक्सेस का खात्मा

सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कैप्‍टन सरकार करेगी नेता, पुलिस और गैंगस्टर्स नेक्सेस का खात्मा

अमृतसर। पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा है कि जेल से चलने वाले नेता, पुलिस और गैंगस्टर्स के नेक्सेस का खात्मा किया जाएगा। यह पंजाब सरकार की पहली प्राथमिकता है और सरकार अब जल्द ही इसके खात्मे के लिए विशेष मुहिम चलाएगी।सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कैप्‍टन सरकार करेगी नेता, पुलिस और गैंगस्टर्स नेक्सेस का खात्मा

रंधावा ने कहा कि जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह ने कहा कि अकाली  सरकार के दौरान पिछले दस सालों में गैंगस्टरों ने जेलों को जेल नहीं रहने दिया। उन्होंने जेलों को अपनी अय्याशी का अड्डा बना लिया था। जेलों में कानून व्यवस्था चरमरा चुकी है। अब मुख्‍यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह अपनी टीम के साथ मिलकर जेलों में दोबारा से कानून व्यवस्था बहाली का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अगर गैंगस्टरों के साथ किसी जेल अधिकारी की संलिप्तता पाई गई तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में वह एडीजीपी जेल और अन्य अधिकारियों के साथ बैठक करने जा रहे हैं। इसके साथ ही जेलों में चलने वाले मोबाइल, बिकने वाले नशे और गैंगवार की वारदातों को रोकने के लिए अगले 20 दिनों के भीतर  सीआइएसएफ को तैनात किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि विगत में हुई गुरदीप पहलवान की हत्या के मामले में जग्गू गैंग द्वारा जो जिम्मेदारी एफबी पर पोस्ट डाल कर ली गई थी, उस बारे में भी पुलिस जांच कर रही है। जेल मंत्री ने बताया कि जेलों में लगे ज्यादातर सीसीटीवी कैमरे बंद पड़े होने की जानकारी मिली है। अब वह जांच करवा रहे हैं कि जेलों में कैमरों को जेल प्रबंधन ने जानबूझ कर बंद करवा रखा है या फिर उनमें कोई खराबी है। आने वाले दिनों में 550 जेल वार्डनों की भर्ती की जा रही है और जेल सुपङ्क्षरटेंडेंट की सुरक्षा भी यकीनी बनाई जाएगी।

Loading...

Check Also

विधानसभा चुनाव परिणाम: आप को जनता ने किया खारिज, प्रत्याशियों से ज्यादा नोटा को मिले वोट

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के मतगणना के रुझानों से तस्वीर लगभग साफ हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com