Home > खेल > कप्तान डुमिनी ने हार के बाद अपनी टीम पर निकाली भड़ास

कप्तान डुमिनी ने हार के बाद अपनी टीम पर निकाली भड़ास

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज हारने के बाद रविवार को दक्षिण अफ्रीका ने तीन मैचों की टी 20 सीरीज का पहला मैच भी गंवा दिया। यह मैच मेहमान टीम ने 28 रनों से जीता। पहले मैच में ही हार से बौखलाए दक्षिण अफ्रीकी कप्तान जेपी डुमिनी ने इस हार पर निराशा जताई है।

इस मैच में भारतीय टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुऐ 20 ओवर में पांच विकेट पर 203 रन बनाए। इसके बाद मेजबान टीम निर्धारित ओवरों में नौ विकेट पर 175 रन ही बना सकी। इस मैच की हार के बाद बाद डुमिनी ने मीडिया को बताया कि, वो इस हार से बहुत निराश हैं, उन्होंने कहा, ‘हम पहले छह ओवरों में लगातार बल्लेबाजों को आउट करने की सोच रहे थे लेकिन भारतीय बल्लेबाज हर गेंद को बाउंड्री लाइन के बाहर भेज रहे थे।’ उन्होने कहा, ‘वास्तव में मैं खुश था, लेकिन हम बड़ी साझेदारी नहीं कर पाए जिसके कारण हम लक्ष्य से भटक गए।’

डुमिनी ने कहा, ‘मैं नए खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश हूं। पहले मैच में इन नवोदित खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। और इनसे बचे हुए मैचों में भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करता हूं।

इस क्रिकेटर की पत्नी के आगे फेल है बॉलीवुड की हसीनाएं, जानें कौन हैं ये…

भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 203 रन बनाए। भारत की ओर से सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने बेहतरीन पारी खेलते हुए 72 रन बनाए। जवाब में 204 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेजबान टीम निर्धारित ओवर में 9 विकेट पर 175 रन रन ही बना सकी और यह मुकाबला 28 रन से हार गई। मेजबान टीम की तरफ से रेजा हैंड्रिक्स ने 70 रनों की पारी खेली, लेकिन उन्हें फरहान बेहारदीन के अलावा किसी से उचित सहयोग नहीं मिल पाया। भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में महज 24 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किया।

Loading...

Check Also

हार्दिक पांड्या ने कई दिनों बाद की गेंदबाजी, बताया- हेल्थ अपडेट

हार्दिक पांड्या ने कई दिनों बाद की गेंदबाजी, बताया- हेल्थ अपडेट

टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टी-20 और टेस्ट टीम में भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com