सभी सीटिंग सीट पर उतारेंगे उम्मीदवार: भाजपा

पटना। बिहार एनडीए घटक दलों में सीट शेयरिंग को लेकर लगातार बयानबाजी जारी है। भाजपा के प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह ने कहा है कि पार्टी बिहार की सभी 40 सीटों पर तैयारी कर रही है। बीजेपी गठबंधन पार्टियों से मिलकर सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़कर लड़ेगी और जीत दर्ज करेगी।सभी सीटिंग सीट पर उतारेंगे उम्मीदवार: भाजपा

उन्होंने कहा कि बीजेपी बिहार में उन सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी जहां से पार्टी के वर्तमान में सांसद हैं और चुनाव जीतने के लिए हमारे कार्यकर्ता अभी से जुट गए हैं। सासाराम में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि गठबंधन के सभी दलों को उसका हक दिया जाएगा, लेकिन उन सीटों पर जहां बीजेपी के उम्मीदवार ने जीत दर्ज की है, उस पर बीजेपी फिर से अपना कैंडिडेट उतारेगी।

बता दें कि बिहार में लोकसभा की कुल 40 सीटें हैं और फिलहाल बीजेपी के 23, लोजपा के 6 रोलसपा के 3 और जदयू के दो सांसद हैं। इस तरीके से सीट शेयरिंग को लेकर जदयू ने तंज कसा है और पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि एेसे में तो भाजपा को सहयोगियों की जरूरत ही नहीं पड़ेगी। वो अकेले ही सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार सकती है और जीत सकती है।

संजय सिंह ने कहा कि जो कोई एेसी बयानबाजी करता है तो उसे एेसी बयानबाजी से बचना चाहिए। बिहार में एनडीए के बड़े भाई नीतीश कुमार जी हैं और वही सबसे बड़ा चेहरा हैं। उनके अलावा बिहार में कोई है ही नहीं, इसीलिए सभी दल नीतीश कुमार जी का ही चेहरा चाहते हैं चुनाव के लिए।

Back to top button