लम्बे समय बाद जल्द वापसी कर सकते हैं जोफ्रा आर्चर

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर टेस्ट टीम में वापसी की तैयारी में हैं. उन्हें इस महीने एक ट्रैनिंग कैम्प में बुलाया गया है. वह पिछले साल चोटों के कारण क्रिकेट से बाहर रहे थे. डेली मेल की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि तेज गेंदबाज वापसी के नजदीक हैं और वह जल्द ही अपनी गेंदबाजी शुरू कर सकते हैं. रिपोर्ट में साथ ही कहा गया है कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) उनकी वापसी को लेकर जल्दबाजी नहीं करेगा.

लंबे समय से चोटिल हैं आर्चर

आर्चर ने अपनी दाहिनी कोहनी का रिहैबिलिटेशन 2022 की शुरूआत में शुरू किया था जिसकी पिछले साल के आखिर में सर्जरी हुई थी. जून में उनकी निर्धारित वापसी से एक दिन पहले वह पीठ में चोट खा बैठे. रिपोर्ट में कहा गया है कि यदि कोई और चोट इत्यादि नहीं लगती है तो वह साल के अंत तक मैच फिट हो जाएंगे.

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि ईसीबी ने उनकी वापसी के लिए कोई तारीख निर्धारित नहीं की है लेकिन आर्चर नवंबर में पाकिस्तान दौरे से पहले अबु धाबी में एकत्र होने के लिए टीम के साथ यात्रा कर सकते हैं.

आईपीएल में मिला मोटा धन

आईपीएल में खेलने का सपना हर किसी का होता है. यहां पर खेलने वाले प्लेयर्स को पैसा और शोहरत दोनों ही मिलती है. 2022 मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस टीम ने अपने साथ इंग्लैंड के घातक बॉलर जोफ्रा आर्चर को अपने साथ जोड़ा. इंग्लैंड के घातक गेंदबाजों में शुमार जोफ्रा आर्चर को मुंबई टीम ने 8 करोड़ रुपये में खरीदा था. आर्चर की कातिलाना गेंदबाजी को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. जब गेंद उनके हाथ में हो तो ऐसा लगता है कि वह आग का गोला फेंक रहे हों. 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button