युवती को फोन कर भाई के बहाने, होटल ले जाकर की एेसी हरकत

कैथल। एक युवक ने युवती को यह कहते हुए फोन किया कि उसका भाई उसे बुला रहा है। युवती जब उसके बताए स्थान पर पहुंची तो युवक उसे एक होटल में ले गया और अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर उससे दुष्कर्म किया। युवती ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।युवती को फोन कर भाई के बहाने, होटल ले जाकर की एेसी हरकत

युवती के मुताबिक 26 जुलाई को उसके पास अफगान पट्टी निवासी युवक सोनू का फोन आया कि उसे उसका भाई स्कूल में बुला रहा है। जब वह वहां पहुंची तो आरोपित बोला कि वह ढांड चला गया है। वहां बुला रहा है। आरोपित की बातों पर विश्वास करते हुए वह ढांड पहुंच गई।

वहां जाकर जब युवती ने सोनू को फोन किया तो उसने बताया कि ढांड के एक होटल में आ जाओ। जब वह वहां पहुंची तो आरोपित उसे एक कमरे में ले गया। सोनू के साथ एक युवक और भी था। कमरे में ले जाकर सोनू व उसके दोस्त ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया।

आरोपितों ने इस बारे में किसी को बताने पर उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी। घर पहुंचने पर युवती ने परिवार के लोगों को आपबीती बताई। जांच अधिकारी एएसआइ धनपती ने बताया कि पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने के मामले में केस दर्ज कर लिया है।

Back to top button