40 साल की महिला की हवस की कहानी, बहाने से बुलाकर दो नाबालिग लड़कों से एक साथ बनाती थी संबंध

फ्लोरिडा। अमेरिका के शहर फ्लोरिडा में एक महिला को 16 से 17 साल के पांच लड़कों को अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने पर गिरफ्तार किया है। महिला पर बहाने से लड़कों को अपने घर में बुलाकर उनके साथ सेक्स करने का आरोप है। 40 वर्षीय महिला की बेटी ने भी अपनी मां को ऐसा करते देखने की बात पुलिस से कही है।

Calling out from excuses, two minor boys together formed the relationship

 

फ्लोरिडा में रहने वाली 40 साल की जैमी अय्यर ने घर पर चल रही पार्टी में मौजूद दो लड़कों को बाथरूम में कुछ काम के बहाने बुलाया और फिर उनको अपने कमरे में ले गई। महिला ने लड़के को कहा कि उसे बाथरूम में काम है और वो उसकी मदद करने आए। महिला उसे बाथरूम की बजाय कमरे में ले गई। कमरे में ले जाकर उसने लड़के के कपड़े उतारे और उसको ओरल सेक्स देना शुरू कर दिया। इसके बाद महिला ने दूसरे लड़के को भी शामिल कर लिया। दोनों की उम्र 16-17 साल की है।

लडकी रो रही है चिल्ला रही है लेकिन लड़का रुकने का नाम ही नही ले रहा है, देखें वीडियो !

READ ALSO: राह चलती महिला को कब्रों के बीच खींचकर की दरिंदगी, गले पर मिला ये सबूत लड़कों ने महिला के घर से आने के बाद पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को इन दो लड़कों के अलावा तीन और लड़को ने जैमी के अपने साथ सेक्स करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि जैमी ने उन्हें घर बुलाया और फिर उनके सामने अपने कपड़े उतार दिए इसके बाद उसने संबंध बनाने को कहा। पुलिस ने महिला को पांच नाबालिग लड़कों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जैमी की बेटी ने भी पुलिस के सामने इस बात को स्वीकारा है कि उसकी मां नाबालिग लड़कों को धोखे से कमरे में ले जाकर उनके साथ संबंध बनाती थी और खुद उसने भी कई बार ऐसा होते हुए देखा है।

Back to top button