‘बाहुबली’ को पाकिस्तान से आया बुलावा, डायरेक्टर का ये था रिएक्शन

- in मनोरंजन

फिल्मकार एस.एस. राजामौली कराची में होने वाले पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में अपनी फिल्म ‘बाहुबली’ की स्क्रीनिंग को लेकर उत्साहित हैं.राजामौली ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, “बाहुबली ने मुझे कई देशों की यात्रा करने के अवसर दिए हैं. उन सभी में सबसे रोमांचक यात्रा अब पाकिस्तान का है. इस निमंत्रण के लिए पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव, कराची का धन्यवाद.

 

चार दिवसीय फिल्म महोत्सव गुरुवार से शुरू हो रहा है और यह एक अप्रैल को खत्म होगा. फस्ट‍ि‍वल में ‘डियर जिंदगी’, ‘आंखों देखी’, ‘हिंदी मीडियम’, ‘कड़वी हवा’, ‘निल बटे सन्नाटा’, ‘सॉन्ग ऑफ द स्कॉर्पियन्स’ और मराठी फिल्म ‘सैराट’ भी प्रदर्शित की जाएगी.

हॉलीवुड फिल्मों की तरह भारतीय फिल्म भी 2000 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है. दरअसल, प्रभास स्टारर बाहुबली 2 को   चीन में प्रदर्शन की हरी झंडी मिल गई है. उम्मीद जताई जा रही है कि‍ यह फिल्म दुनि‍या भर में 2000 करोड़ की कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म साब‍ित होगी. फिल्म अब तक दुनिया भर में 1715 करोड़ रुपये कमा चुकी है. लंबे समय से बाहुबली 2 को चीन से सर्टिफिकेट मिलने का इंतजार था. ये इंतजार खत्म हो गया है, आखि‍रकार चीन के सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने के बाद मेकर्स इसे बड़े लेवल पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं. पिछले दिनों चीन में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्में दंगल, सीक्रेट सुपरस्टार को मिली सक्सेस के बाद मेकर्स को इस बात का पूरा यकीन हो गया है कि फिल्म कमाई के नए कीर्तिमान जरूर बनाएगी.

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो