ये वीडियो देखकर आप भी कहेंगे उम्र पचपन की दिल बचपन का…..#VIDEO

वह कहावत तो आपने सुनी ही होगी ‘उम्र पचपन की और दिल बचपन का’… जी हां, इस बूढ़े शख्स को देखिए उम्र में यह भले ही 70 साल का नजर आ रहा हो लेकिन काम ऐसा कर दिखाया कि सभी चौंक पड़े।

ये वीडियो देखकर आप भी कहेंगे उम्र पचपन की दिल बचपन का.....#VIDEO बता दें सोशल मीडिया पर सामने आए इनके गजब के वीडियो को लोग केवल इस कारण पंसद कर रहे हैं क्योंकि इस शख्स ने इतनी उम्र में भी ऐसा अनोखा काम कर दिखाया। दरअसल, इस वीडियो में सरदार जी एक महिला के साथ एक पार्टी में डीजे पर डांस करते हुए दिखाई दे रहें हैं और सभी की नजर इस कपल पर जमी है। आसपास खड़े लोग अपने फोन से उनका वीडियो बनाने लगते हैं।

इस वीडियो की सबसे खास बात है कि इसमें सरदार जी डीजे पर भांगड़ा नहीं कर रहे। आपने सरदारों को शादी-ब्याह जैसे मौकों पर ज्यादातर भांगड़ा करते देखा होगा लेकिन ये तो एक हिंदी गाने थिरक रहे हैं, वह भी किसी पुरानी फिल्मी गाने पर।

दरअसल, यह कपल धर्मात्मा फिल्म के ‘क्या खूब लगती हो, बड़ी सुंदर दिखती हो’ सॉन्ग पर डांस कर रहा है। मस्ती में झूमते सरदार जी के धांसू डांस स्टेप्स को देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं। उनके साथ नाचने वाली महिला भी कम नहीं लग रही।

Back to top button