“किस डे” कह कर टीचर ने छात्रा को कर लिया किस, जाने फिर छात्रा ने क्या किया टीचर के साथ

- in अपराध, ज़रा-हटके

ये तो सब जानते है कि कल वैलेंटाइन डे है. यानि कल लड़का और लड़की एक दूसरे को खुले आम प्रपोज़ कर सकते है. मगर आज हम आपको एक ऐसे अध्यापक के बारे में बताने जा रहे है जिसने किस डे कह कर अपनी ही एक छात्रा को किस कर दिया. जी हां ये सुनने में वास्तव में बेहद शर्मनाक लगता है, लेकिन ये सच है. गौरतलब है कि यह खबर सूरत के गाँधीवाड़ी में स्थित सरस्वती हिंदी हाई स्कूल की है. जहाँ एक अध्यापक ने अपनी छठवीं क्लास की एक छात्रा को उसकी कॉपी चेक करने के बहाने स्टाफ रूम में बुलाया था. जी हां आपको जान कर ताज्जुब होगा कि स्टाफ रूम में बुलाने के बाद उस अध्यापक ने अपनी ही छात्रा के साथ छेड़खानी की.

“किस डे” कह कर टीचर ने छात्रा को कर लिया किस, जाने फिर छात्रा ने क्या किया टीचर के साथयहाँ तक कि उस छात्रा को किस डे कह कर उसे किस तक कर दिया. मगर जब छात्रा ने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी, तो उन्होंने उस अध्यापक को खूब मारा और साथ ही उसे पुलिस के हवाले कर दिया. गौरतलब है कि फ़िलहाल वो अध्यापक उमरगांव के पुलिस थाने में कैद है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह घटना सोमवार को हुई थी. जी हां छात्रा की उम्र केवल तेरह वर्ष है और वो छठवीं क्लास में पढ़ती है. ऐसे में आरोपी अध्यापक ने करीब दो से ढाई बजे के बीच अपनी ही क्लास के एक छात्र से कहा कि आज पूरी क्लास की विज्ञानं टेक्नोलॉजी की कॉपी चेक की जायेगी. गौरतलब है कि आरोपी विज्ञानं का ही अध्यापक है और उसका नाम ओमप्रकाश यादव है.

बरहलाल जब अध्यापक ने छात्र को कॉपी चेक करने की बात कही तो सभी कॉपियां स्टाफ रूम में पहुंचा दी गई. मगर वो सभी कॉपियां छात्रा द्वारा स्टाफ रूम में पहुंचाई गई. इस दौरान अध्यापक ने कहा कि सभी कॉपियां एक साथ चेक करना मुमकिन नहीं है. बस ये कहते हुए उस आरोपी अध्यापक ने स्टाफ रूम का दरवाजा बंद कर दिया और फिर छात्रा के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी. बरहलाल इसके बाद आरोपी अध्यापक ने छात्रा से कहा क़ि आज किस डे है. इसी वजह से मैं तुम्हे एक किस दे रहा हूँ. गौरतलब है क़ि इतना कहने के बाद ही उसने छात्रा को चूम लिया. ऐसे में वो छात्रा बुरी तरह से डर गई. जिसके चलते जब छात्रा घर पहुंची तो उसने ये सारी बात अपने परिवार वालो को यानि अपने माता पिता को बताई.

अब जाहिर सी बात है क़ि कोई भी माता पिता एक अध्यापक की ऐसी हरकत के बारे में सुन कर आग बबूला हो ही जायेंगे. बस इस छात्रा के माता पिता की भी कुछ ऐसी ही प्रतिक्रिया थी. गौरतलब है कि जैसे ही छात्रा के माता पिता को ये बात पता चली, उन्होंने उस अध्यापक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने में एक मिनट भी नहीं लगाया. हालांकि शिकायत दर्ज करवाने से पहले उस अध्यापक को खूब पीटा भी गया. वैसे भी ऐसे अध्यापको के साथ यही सलूक होना चाहिए. ऐसे में हम तो यही कहेगे कि इस छात्रा ने जो किया वो एकदम सही किया, क्यूकि डर कर रहने से जुर्म कम नहीं होता बल्कि और ज्यादा बढ़ता है.

जी हां हो सकता है कि कल ये अध्यापक इस छात्रा के साथ कुछ और गलत हरकत करता और तब इस छात्रा को बेहद पछतावा होता. मगर इसने अपने साथ हुई आपबीती अपने माता पिता को बता कर एक बड़ा जुर्म होने से बचा लिया.

Loading...

You may also like

स्तनों के आकार से ऐसे जाने गर्भ में बेटा है या बेटी, ये है दुनिया का सबसे आसान तरीका

जन्म से पहले लिंग का पता लगाना हालांकि