उबलते हुए दूध से नहाकर इस बाबा ने की सच्ची भविष्यवाणी, 2019 मे इस पार्टी की बनेगी सरकार

- in राष्ट्रीय

2019 में आगामी लोकसभा चुनाव अभी से से चर्चाओं में हैं हर कोई जानना चाहता है आखिर आने वाले दिनों में किस की रहेगी सरकार। इसी को लेकर यूपी के सोनभद्र से एक खबर सामने आई है, जिसमें गोवर्धन पूजा के मौके पर लोगों ने खौलते दूध से स्नान किया है।

कहा जाता है सोनभद्र में गोवर्धन पूजा के दिन वीर लोरिक पत्थर का पूजन किया जाता है, लोग इस दिन खौलते दूध से स्नान करते हैं , लेकिन बात यहां तक आ गई जब एक बाबा ने अपने ऊपर खौलता हुआ दूध डालते वक्त कर दी राजनीति की बड़ी भविष्यवाणी.

बाबा ने खौलते हुए दूध से स्नान करते वक्त भविष्यवाणी करते हुए कहा कि 2019 आगामी लोकसभा में किसी भी पार्टी को पूरी तरह से बहुमत नहीं मिलेगा। जिसके कारण गठबंधन की सरकार बनेगी।

J&K: गुलमर्ग के पास पत्थरबाजों के हमले में पर्यटक की गई जान, महबूबा बोलीं- मेरा सर शर्म से झुक गया

सोनभद्र के लोगों के मुताबिक यह परंपरा 5 हजार सालों से चली आ रही है. इस पूजा के आयोजक रोशनलाल यादव का कहना है कि यहां खुद भगवान श्रीकृष्ण ने गोवर्धन पूजा की थी जिसके कारण यह परंपरा सदियों से चली आ रही हैं. मान्यता है कि यहां पुजारी और जजमान दोनों को खौलते दूध से नहाना होता है और इस दूध से केवल वही जलता है जो बेइमान व्यक्ति होता है. यदि व्यक्ति ईमानदार है तो उसके शरीर पर दूध पड़ते ही ठंडा हो जाता है।

इस पूजा के समय कई स्थानीय नेता भी शामिल हुए। इनमें सपा जिलाध्यक्ष विजय यादव, पूर्व सांसद नरेंद्र कुशवाहा प्रमुख थे। आपको बता दें कि 2016 सपा सरकार के चार साल पूरा होने के मौके पर भी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ने खौलते दूध से स्‍नान किया था.साथ ही उन्होनें खौलते तेल में अपने हाथ से पूड़ी भी छानी थी. आश्चर्य वाली बात है कि आज के नये दौर में भी लोग कितने अंधविश्वास से घिरे हुए है। लोगों को इस तरह के घटिया अंधविश्वास में भक्ति नजर आती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बलात्कार मामलों में अब होगी त्वरित कार्रवाई, पुलिस को मिलेगी यह विशेष किट

देश में पुलिस थानों को बलात्कार के मामलों की जांच