वीडियो: चिल्लर से कार खरीदने पंहुचा ये शख्स, फिर जो हुआ…

चिल्लर, जो बहुत अधिक से अधिक नहीं लेना पसंद करता है। यदि आपको बहुत सारे पैसे के लिए कैंची दी जाती है, तो आपका दिमाग खराब हो जाएगा अगर कोई आपको दस रूपयों का टूटना देता है तो आप गिनती में आलसी हो जाना शुरू करते हैं। लेकिन जैसे ही थोड़ा सा हो जाता है, जरा सोचो, अगर आप चेलार को दस लाख रूपये देते हैं तो आप क्या करेंगे? गिनती या इसे इस तरह रखने की कोशिश करो|

सबसे पहले आप इसे भी लेने से इंकार कर देंगे, लेकिन अगर आप इसे ले लें तो आप उसे कैसे गिना जाएंगे? हम आपको कुछ इसी तरह बता रहे हैं कि आपको पता होना चकित होगा। दरअसल, चीन में एक आदमी ने ऐसा ही किया उसने एक कार खरीदी और चेलार को अपनी पहली स्थापना दे दी। तो वह व्यक्ति जो सोचता है कि उसने गिना है? ग्राहक द्वारा खरीदी गई कार 40 लाख रुपए थी और उसकी पहली स्थापना 6.5 लाख रूपये थी।

आदमी ने चिलार में कार की पहली किस्त पर ठोकर खाई। उसी राशि के सिक्कों को बॉक्स में भर दिया गया और स्टोर को दिया गया। आप यह समझ सकते हैं कि दुकान में सभी कर्मचारियों ने इसे गिनने के लिए इकट्ठा किया है यह गणना करने के लिए लगभग 3 से 4 घंटे लग गए, और सोशल मीडिया पर इन कारकों में बहुत वायरल होते जा रहे हैं। ग्राहक ने लगभग 10 डिब्बों का भुगतान करके सिक्कों की आपूर्ति की थी, सिक्के इतने सारे थे कि काउंटरों ने अपनी स्थिति खो दी थी।

Back to top button