यहां निकली फ्रेशर के लिए बम्पर वैकेंसी

इज़ाटेक लैब्स प्राइवेट लिमिटेड (Izatech Labs Pvt Ltd) ने व्यवसाय विकास कार्यकारी (Business Development Executive) के पद पर बंपर वैकेंसी निकाली है. इसके लिए फ्रेशर उम्मीदवार भी नीचे नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी प्राप्त कर आवेदन कर सकते है. बता दे कि यह एक फुल टाइम जॉब है. यहां निकली फ्रेशर के लिए बम्पर वैकेंसी

रिक्ति का नाम : व्यवसाय विकास कार्यकारी
कंपनी का नाम : इज़ाटेक लैब्स प्राइवेट लिमिटेड- केयर 9 – विजयवाड़ा, आंध्र प्रदेश
पूर्णकालिक, फ्रेशर

कार्य सारांश…

केयर 9 क्लाउड पर काम करने के लिए सभी स्वास्थ्य देखभाल प्रदाताओं के लिए तेजी से बढ़ती दवा से संबंधित आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन मंच है। हम विजयवाड़ा और गुंटूर स्थान के लिए केयर 9 के लिए काम करने के लिए भावुक और उत्साही व्यापार विकास और बिक्री संभावना पेशेवरों की तलाश कर रहे हैं।

ज़िम्मेदारी और कर्तव्य…

उच्च प्रदर्शन करने वालों के लिए कार्यों और भौगोलिक क्षेत्रों में बड़े विकास के अवसरों के साथ करियर पथ चुनौतीपूर्ण। एक कार्यस्थल जहां आप एक बड़ा प्रभाव डाल सकते हैं।
दवा से संबंधित हेल्थकेयर सेवा प्रदाताओं को प्राप्त करने में सेल्स प्रॉस्पेक्टिंग, सेल्स क्लोजिंग स्किल्स, प्रेजेंटेशन और लीड जेनरेशन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं।
खातों के निर्माण और नवीनीकरण के साथ-साथ मौजूदा ग्राहकों को पोषित और विकसित करने सहित अतिरिक्त क्षेत्र में उत्पन्न कुल राजस्व की पी एंड एल उत्तरदायित्व लें, और अतिरिक्त उत्पादों और सेवाओं को बेचकर इन खातों के भीतर बढ़ती राजस्व उत्पन्न करें।
बाजार से संबंधित मुद्दों पर विशेष रूप से क्षेत्र के प्रमुख खातों (विशेष रूप से क्षेत्र के प्रमुख खाते) के साथ मजबूत संबंध बनाए रखें और इसके बारे में समाधान देने के लिए एक टीम प्लेयर और अंत तक ग्राहकों के संबंधों को संभालने की क्षमता
शहर में वाणिज्य को अधिकतम करने के लिए और उत्पाद वृद्धि के लिए फीडबैक लूप विकसित करने के लिए और उत्पाद की आवश्यकताएं पाएं

आवश्यक अनुभव, कौशल और योग्यता…

बिजनेस डेवलपमेंट / सेल्स एंड मार्केटिंग अनुभव के 3+ साल। एफएमसीजी / हेल्थकेयर में प्रासंगिक बी 2 बी बिक्री का अनुभव एक अतिरिक्त लाभ है। विभिन्न टीमों और कई हितधारकों के साथ प्रबंधन और काम करने में पहल की एक मजबूत भावना। एक व्यक्ति जो स्पष्ट, संगठित, विस्तार-उन्मुख, तकनीकी समझदार और बहु-कार्य कर सकता है। ग्राहक के अंत से आपत्तियों को संभालने और उन्हें अवसर में बदलने की क्षमता। ग्राहक के दर्द बिंदु की पहचान करने और एक या अन्य उत्पाद या सेवा के माध्यम से समाधान प्रदान करने की क्षमता।

लाभ…

* परिवीक्षा अवधि के दौरान प्रशिक्षण दिया जाएगा
* वेतन को छोड़कर, पेट्रोल भत्ता, संचार भत्ता कंपनी द्वारा भत्ता होगा।
* आकर्षक प्रोत्साहन

नौकरी के प्रकार: पूर्णकालिक,
स्थान:विजयवाड़ा, आंध्र प्रदेश
भाषा:तेलुगू, अंग्रेजी, हिंदी 

नोट : अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर संपर्क कर सकते हैं. 

Back to top button