भैंस ने दिया अजीबोगरीब बच्चे को जन्म, देखकर सभी के उड़ गये होश…

सोशल मीडिया पर आजकल हर दिन कोई न कोई अजीबोगरीब घटनाएं सुनने को मिलते ही रहती है। ऐसी ही कुछ अजीबोगरीब घटना के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर हैरान हो जाएंगे।

यह घटना थाईलैंड की है। जहां पर एक भैंस ने ऐसे बच्चे को जन्म दिया जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए। इस बच्चे का चेहरा इंसान जैसा है और शरीर की बनावट जानवर के जैसी है। इस अजीबोगरीब बच्चे को देखकर सभी लोग हैरान हो गए हैं।

हालांकि इस बच्चे के जन्म के बाद तुरंत ही उसकी मौत हो गई। बहुत कोशिश करने के बाद भी इसकी जान नहीं बचाई जा सकी। इसके शरीर की बनावट और आकार अलग-अलग होने के कारण इसके शरीर का विकास सही तरह से नहीं हो पाया था जिसके कारण इसकी तुरंत मौत हो गई।

यह बच्चा न तो पूर्ण रूप से इंसान का बच्चा था और न ही पूर्ण रुप से पशु का जिसके कारण इसकी बनावट भी पूर्ण नहीं थी और यह स्वस्थ भी नहीं था। जैसे ही लोगों को इसके बारे में पता चला तो इसकी खबर तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। सभी लोग इस तस्वीरों को देखकर आश्चर्यचकित है कि कोई भी जानवर इंसानों जैसे शक्ल वाले बच्चे को जन्म कैसे दे सकता है। इस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है।

Back to top button