पानी से भरी बाल्टी पलट सकती है अापकी किस्मत, फायदे जान चौंक जाएंगे आप

हमारे आसपास के वातावरण में हमेशा एक ऊर्जा का प्रवाह होता है। यह प्रवाह हमारे जीवन को सीधे तौर पर प्रभावित करता है, लेकिन अगर ऊर्जा का प्रवाह सकारात्मक होने की बजाए नकारात्मक हो तो घर में रहने वाले लोगों में के मन में बुरा असर पड़ता है, जैसे कि उनके आपसी रिश्तों में मनमुटाव होने जैसी समस्या आ सकती हैं। वास्तु शास्त्र में ऐसे ही कई उपाय बताए गए हैं, जिन्हें अपनाकर आप अपने घर में खुशियां ला कसते हैं। इसके आपको कुछ भी खरीदने या खर्च करने की जरूरत नहीं है बल्कि घर के इंटीरियर और कुछ समान को सही दिशा और स्थान में रखकर वास्तु दोष से छुटकारा पा सकते हैं।

Loading...

– हम पूरे घर के इंटीरियर को वास्तु के अनुसार सजाने के साथ ही बाथरूम का भी खास ध्यान रखना जरूरी है। बाथरूम यदि पानी की भरी बाल्ट रखी जाए तो घर में खुशियां आती हैं और घर में लक्ष्मी का वास होता है। कहते हैँ बाल्टी की पानी भरी रहने से घर में कभी भी धन की कमी नहीं होती।

– फेंगसुई के अनुसार बाथरूम के लिए हल्के नीले रंग की बाल्टी अच्छी होती है। इस बाल्टी को भर के रखने से घर में पैसों की कमी नहीं होती।

मेष राशि की सच्चाई जानकर उड़ जायगे होश, अगर आपकी राशि है तो पढ़ ले ये खबर

– बाथरूम में भी दोष हो सकता है। बाथरूम के दरवाजे के ठीक सामने दर्पण न लगाएं। एक से ज्यादा आइना बाथरूम में न लगाएं। 

– दक्षिण-पश्चिम दिशा में पूरे परिवार की तस्वीर लगाने से रिश्तों में मधुरता आती है, कहा जाता है कि इस दिशा में संयुक्त परिवार की तस्वीर लगाने से कभी बंटवारे जैसी नौबत नहीं आती है। बेडरूम के दक्षिण-पश्‍चिम कोने में पति-पत्नी की फोटो लगाने से उनके बीच प्रेम बढ़ता है।

– फेंगशुई में तीन टांगों वाला मेंढक बहुत भाग्यशाली माना जाता है। इसे अपने घर के भीतर मुख्य दरवाजे के आसपास रखना चाहिए। इसे किचन या शौचालय के भीतर न रखें।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com