बसपा सुप्रीमो मायावती ने फूंका लोकसभा तैयारियों का बिगुल

बसपा सुप्रीमो मायावती ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कमर कस ली है। शनिवार को लखनऊ स्थित बसपा कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने फूंका लोकसभा तैयारियों का बिगुलबैठक में मायवती ने लोकसभा चुनाव को लेकर चल रही पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करने के साथ दिशा-निर्देश भी दिए। बैठक में बसपा सुप्रीमो ने कहा कि लोकसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। जल्द ही देश लोकसभा चुनाव के माहौल में बदल जाएगा।

बीजेपी सरकार के दावे अर्धसत्य से असत्य में बदल जाएगे। बसपा सुप्रीमो ने पार्टी कार्यकार्ताओं से जमीनी स्तर पर जनाधार बढ़ाने वाली गतिविधियों को तेज करने पर जोर दिया।

उत्तर प्रदेश के मौजूदा हालात पर उन्होंने कहा कि पिछले एक साल में बीजेपी के शासनकाल में प्रदेश के हालात और बदतर हुए हैं। प्रदेश में अपराधों का ग्राफ बढ़ा है।

भगवाकरण की राजनीति से आमजनता का पेट नहीं भर पा रहा। इसलिए आम जनता ने ‘वोटबंदी’ के लोकतांत्रिक हथियार का इस्तेमाल बीजेपी के खिलाफ करना शुरू कर दिया है। गुजरात की तरह उत्तर प्रदेश की जनता भी बीजेपी के खिलाफ मन बनाए हुए लग रही है।

प्रधानमंत्री के पकौड़ा बेचने के बयान पर बीजेपी को घेरते हुए बसपा सुप्रीमो ने कहा कि सरकार की नीतियां बेरोजगारों को उनकी क्षमता व योग्यता के अनुसार नौकरी मुहैया कराने के बजाए उन्हें चाय व पकौड़ा बेचने के लिए मजबूर करना चाहती हैं। कार्यकताओं को मिशनरी भावना से काम करने की सलाह देते हुए सत्ता की चाभी अपने हाथ में लेने का आह्वान किया।
 
Back to top button