रावण की रिहाई पर बसपा मौन, सपा ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- नतमस्तक हुई योगी सरकार

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर रावण की रिहाई पर जहां बसपा मौन है वहीं, समाजवादी पार्टी ने सूबे की योगी सरकार पर निशाना साधा है. समाजवादी पार्टी ने कहा कि इस सरकार में दलित और पिछड़े वर्गों के नौजवानों को फर्जी मुकदमे में जेल में डाल दिया गया. अब इसी सरकार को उनके आगे नतमस्तक होना पड़ रहा है.

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने कहा, “योगी सरकार बनते ही उत्तर प्रदेश में पिछड़े और दलित वर्गों के नौजवानों पर बड़े पैमाने पर फर्जी मुकदमे लगाकर जेल में डाल दिया गया. सहारनपुर कांड के बाद चंद्रशेखर रावण को भी जेल में डाल दिया.अब इसी सरकार को उनके सामने नतमस्तक होना पड़ा. आपको लगता नहीं कि बीजेपी का यह दांव पर भारी पड़ गया. कहावत है विनाश काले विपरीत बुद्धि. बीजेपी के लिए रावण चुनौती बन गया है.”

वहीं चंद्रशेखर रावण की रिहाई को लेकर अभी तक बसपा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. हालांकि रिहाई के बाद मीडिया से बातचीत में रावण ने बसपा सुप्रीमो की तारीफ करते हुए उन्हें अपनी बुआ समान बताया. साथ ही 2019 में बीजेपी के खिलाफ बनने वाले महागठबंधन के सामर्थ्यं देने का भी ऐलान किया.

उधर भीम आर्मी प्रमुख की रिहाई पर बीजेपी ने भी प्रातक्रिया दी है. बीजेपी एमएलसी विजय बहादुर पाठक ने कहा कि उनकी सरकार भेदभाव या बदले की राजनीति नहीं करती. अगर ऐसा होता तो चंद्रशेखर रावन जिस तरह से बयान दे रहा है वह नहीं देता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

स्वच्छ्ता अभियान में जूट के बैग बांट रहे डॉ.भरतराज सिंह

एसएमएस, लखनऊ के वैज्ञानिक की सराहनीय पहल लखनऊ