Home > अपराध > बसपा नेता के बेटे ने गोली मारकर की आत्महत्या

बसपा नेता के बेटे ने गोली मारकर की आत्महत्या

बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता लालजी वर्मा के बेटे विकास ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. उन्होंने घर में रखी लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली. जिसके बाद उन्हें ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

बसपा सरकार में मंत्री रह चुके लालजी वर्मा के पुत्र विकास वर्मा को गंभीर हालत में बुधावर की सुबह ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया. 38 वर्षीय विकास वर्मा ने घर में 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार कर खुदकुशी की.

इस ख़बर के फैलते ही लालजी वर्मा के समर्थकों का मोर्चरी में जमावड़ा लग गया. अंबेडकर नगर के पूर्व मंत्री राममूर्ति वर्मा भी मौके पर पहुंच गए. लालजी वर्मा और उनका पूरा परिवार ट्रॉमा सेंटर में मौजूद था. जहां सभी का रो-रो कर बुरा हाल था.

पहले प्रेमिका को उतरा मौत के घाट फिर प्रेमी ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट से खुला राज

बताते चलें कि लालजी वर्मा के बेटे विकास वर्मा ने इससे पहले 12 मार्च 2017 में भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या की कोशिश की थी. इससे पहले विकास ने अपनी फेसबुक वॉल पर सुसाइड नोट भी पोस्ट किया था. तब भी विकास ने अपनी प्रिंटिंग प्रेस में खुद को लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार ली थी. लेकिन डॉक्टरों ने विकास को बचा लिया था.

विकास ने बीती 7 जनवरी को अपनी फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट शेयर की थी. जिसमें उन्होंने लिखा था कि वे एक गंभीर बीमारी IBS से पीड़ित हैं, जिसका इलाज डॉक्टर नहीं कर पा रहे हैं. इसी वजह से वह अपने बाबा की मिट्टी में बी नहीं जा पाए थे. उनकी इस पोस्ट में काफी निराशा दिखाई पड़ती है. बहरहाल, विकास ने आत्महत्या क्यों कि ये अभी जांच का विषय है.

Loading...

Check Also

दिल्ली सचिवालय में हेड कॉन्स्टेबल ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक पुलिस …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com