BSP महासचिव ने बीजेपी पर लगाया आरोप- हमारे विधायकों को अगवा कर जीता राज्यसभा चुनाव

बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने बीजेपी पर राज्यसभा चुनाव में धांधली करने के गंभीर आरोप लगाए हैं. यूपी की 10 राज्यसभा सीट में से नौ पर बीजेपी की जीत के बाद बीएसपी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने आरोप लगाया कि बीएसपी के प्रत्याशी को हराने के लिए मुख्तार अंसारी को वोट डालने से रोका गया. उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी को वोट डालने के लिए कोर्ट ने इजाजत दे दी थी, लेकिन उनको जेल डालकर वोट नहीं डालने दिया गया.

मिश्रा ने कहा, ”हम चुनाव आयोग के कहने पर कोर्ट गए और वहां से मुख्तार अंसारी को वोट डालने की इजाजत भी मिल गई. ऐसे में प्रशासन उनको जेल से लाकर वोट डलवाने के लिए बाध्य था, लेकिन ऐसा नहीं किया गया. मुख्तार अंसारी को वोट डालने से जानबूझकर रोका गया, ताकि बीजेपी 9वीं सीट भी जीत सके. इससे पहले के सभी चुनावों में मुख्तार अंसारी को जेल से लाकर वोट डलवाया गया था.

बीएसपी नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इन्होंने हमारे दो विधायकों को पुलिस के दम पर अगवा कर लिया. उनसे जोर-जबरदस्ती करके वोट लेने का काम किया गया. इतना ही नहीं, जो दो विधायक दूसरे दल के थे, उनके साथ भी बीजेपी ने जबरदस्ती की और उनसे वोट लिया. उन्होंने कहा कि शुक्रवार को मतगणना में भी जमकर धांधली हुई. जितनी धांधली इस मतगणना में हुई, उतनी आजतक कभी नहीं हुई.

बीएसपी ने बीजेपी पर चुनाव जीतने के लिए धन-बल का इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया. बीएसपी नेता ने कहा कि बीजेपी ने दलित को सांसद बनने से रोकने का काम किया है. बीजेपी हमेशा से ही दलित विरोधी रही है. हालांकि बीजेपी के नौ उम्मीदवारों में से एक दलित भी है. वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीएसपी की हार का ठीकरा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर फोड़ा. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) को मौकापरस्त करार दिया.

अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए योगी ने कहा कि सपा सिर्फ फायदा उठाना और लेना जानती है, लेकिन देना नहीं जानती है. योगी ने कहा कि इस चुनाव में बीजेपी की शानदार जीत से समाजवादी पार्टी का अवसरवादी चेहरा प्रदेश की जनता ने एक बार फिर से देखा. यह पहली बार नहीं है, जब सूबे की जनता के सामने समाजवादी पार्टी का अवसरवादी चेहरा सामने आया है. मालूम हो कि यूपी में राज्यसभा की 10 सीटों में से नौ सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की है.

Loading...

Check Also

पीएम मोदी ने राहुल गांधी को दिया ऐसा जवाब, किस कारण अब पूरी जिन्दगी नहीं खोल सकेगे अपना मुंह

5 राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव के दौरान नेताओं के बीच वार-पलटवार का सिलसिला …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com