बीएसएनएल ने दिवाली के मौके पर दिया अपने यूज़र्स को खास ऑफर

अभी हाल में ही दशहरे के मौके पर बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों को बहुत खास ऑफर दिए थे, अब इसके बाद बीएसएनएल ने फिर से दिवाली के मौके पर अपने यूज़र्स के लिए एक और खास ऑफर पेश किया है. बीएसएनएल ने अपने  देशभर के यूज़र्स के लिए खास ‘लक्ष्मी प्रमोशनल’ ऑफर का ऐलान किया है. इस ऑफर के तहत  बीएसएनएल ग्राहकों को 290 रुपये, 390 रुपये और 590 रुपये के टॉप-अप रीचार्ड पर 50 प्रतिशत अतिरिक्त टॉक टाइम  मिल सकता है.बीएसएनएल ने दिवाली के मौके पर दिया अपने यूज़र्स को खास ऑफर

इस बात का ध्यान रखे की बीएसएनएल का ये ऑफर सिर्फ इन तीन टॉप-अप के लिए ही वैध है. इस टॉप अप के साथ यूज़र्स 290 रुपये के रीचार्ज पर 435 रुपये का टॉक टाइम, 390 रुपये के रीचार्ज पर 585 रुपये का टॉक टाइम और 590 रुपये के रीचार्ज पर 885 रुपये का टॉक टाइम पा सकते है. जो यूज़र्स इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते है वो अपने बीएसएनएल प्रीपेड नंबर पर 16 से 21 अक्टूबर के बीच रीचार्ज करा सकते हैं. 

बीएसएनएल बोर्ड ने इस ऑफर का एलान करते हुए इस बात की जानकर दी की ‘यह ऑफर खास हमारे प्रीपेड मोबाइल यूज़र्स के लिए है जिससे वे दिवाली के मौके पर अपने दोस्तों व रिश्तेदारों के साथ अपनी खुशियां बाँट  सकें।”

Back to top button