BSNL लाया नया प्लान, ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने पर मिलेगा दो महीने तक फ्री डाटा

अब अगर आप नया पीसी या लेपटॉप खरीदते है और बीएसएनएल का नया ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेते हैं तो बीएसएनएल आपको दो महीने तक फ्री डाटा देगा. बीएसएनएल की इस योजना के तहत यूजर्स को 20 एमबीपीएस की स्पीड से डाटा मिलेगा. नया ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने वाले ग्राहक बीएसएनएल के बीबीजी कॉम्बो यूएलडी 45 जीबी प्लान का लाभ ले पाएंगे. BSNL लाया नया प्लान, ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने पर मिलेगा दो महीने तक फ्री डाटा

बीएसएनएल का बीबीजी कॉम्बो यूएलडी 45 जीबी प्लान 99 रुपये की कीमत में उपलब्ध है. इस प्लान के तहत यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा की सुविधा मिलती है. प्लान में यूजर्स को 20 एमबीपीएस की स्पीड से डाटा मिलता है. यूजर्स को असीमित वॉयस कॉल की सुविधा भी मिलती है. इस ब्रॉडबैंड प्लान की एक खास बात ये भी है कि इसमें यूजर्स को 1 जीबी स्टोरेज स्पेस भी मिलती है. 

बीएसएनएल का ये प्लान उन सभी यूजर्स को मिलेगा जिन्होनें नया लैपटॉप या पीसी खरीदा है. इसके लिए ग्राहक को अपने लैपटॉप या पीसी के बिल की प्रति जमा करवानी होगी. हालांकि बिल दो महीने से पुराना नहीं होना चाहिए. इस योजना के तहत बीएसएनएल, यूजर्स को 45 जीबी डेटा फ्री में देगा. बीएसएनएल लगातार अपने खास प्लान लॉन्च करके टेलिकॉम कंपनियों की प्रतिस्पर्धा में बना हुआ है. 

Back to top button