BSNL ने पेश किया 899 रुपये का प्रीपेड प्लान, 1.5GB डाटा प्रतिदिन समेत मिल रहे ये Benefits

 देश की सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने एक नया प्लान पेश किया है। इसकी कीमत 899 रुपये है। यह हाफ-ईयरली यानी छमाही प्लान है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 270 जीबी दिया जा रहा है। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा भी दी जा रही है। आपको बता दें कि इस प्लान को केवल आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में ही पेश किया गया है। इससे पहले कंपनी ने 999 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया था।

BSNL के 899 रुपये के प्लान की डिटेल:
यह प्लान आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के सभी प्रीपेड यूजर्स के लिए वैध है। इसमें यूजर्स अनलिमेटड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। लेकिन अगर आप मुंबई और दिल्ली सर्कल में हैं तो आप अनलिमेटड वॉयस कॉलिंग का लाभ नहीं उठा पाएंगे। इसके अलावा 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 6 महीने यानी 180 दिन है। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 270 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसके अलावा 50 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे।
BSNL ने अतिरिक्त डाटा ऑफर की पेशकश की थी जिसके तहत कुछ प्रीपेड प्लान्स में 2.21 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। लेकिन अभी यह पता नहीं चल पाया है कि 899 रुपये का प्लान इस ऑफर के तहत आता है या नहीं। अगर यह प्लान अतिरिक्त डाटा ऑफर के तहत आता है तो यूजर्स को इस प्लान में 3.71 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा।

BSNL के 999 रुपये के प्लान की डिटेल्स:
इस प्लान की वैधता 181 दिनों की है। यह पैक 20 सर्क्लस में उपलब्ध है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। इसके साथ 100 एसएमएस प्रतिदिन और अनलिमेटड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इस प्लान के तहत यूजर्स मुंबई और दिल्ली सर्कल में भी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा का लाभ उठा पाएंगे। वहीं, कंपनी के अतिरिक्त डाटा ऑफर के तहत यूजर्स को इस प्लान में 3.21 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है।

Back to top button