BSNL की तरफ से 300 रुपये से कम कीमत में दो शानदार प्री-पेड रिचार्ज प्लान को किया लॉन्च

BSNL की तरफ से 300 रुपये से कम कीमत में दो शानदार प्री-पेड रिचार्ज प्लान को लॉन्च किया गया है। यह रिचार्ज प्लान रेग्यूलर बेसिस पर उपलब्ध रहेंगे। 249 रुपये वाले प्लान को पहले फर्स्ट रिचार्ज कूपन (FRC) के तहत लॉन्च किया गया था। इसे पिछले माह प्रमोशनल पीरियड के तहत पेश किया गया था। BSNL के 249 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोजाना 1GB डेटा ऑफर किया जाता है। इसके अलावा यूजर्स को रोजाना बेसिस पर 100 SMS की सुविधा उपलब्ध करायी जाती है। 249 रुपये वाले BSNL प्लान पर 60 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। BSNL का लेटेस्ट प्लान खासतौर पर उन ग्राहकों के लिए है, जो पहली बार रिचार्ज कराते हैं। 

BSNL का 298 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 

BSNL की तरफ से 298 रुपये के STV प्लान को भी लॉन्च किया गया है। इस प्लान पर भी समान बेनिफिट्स ऑफर किये जाते हैं। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ रोजाना 1GB डेटा ऑफर किया जाता है। इसके अलावा रोजाना 100SMS की सुविधा मिलती है। इस प्लान पर 56 दिनों की वैधता ऑफर की जाती है। इसके अलावा ग्राहकों को Eros Now का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। हालांकि BSNL के 249 रुपये वाले प्लान में Eros Now का मुफ्त सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है। 

249 रुपये वाले अन्य रिचार्ज प्लान 

इसी तरह Reliance Jio की तरफ से 249 रुपये वाले प्री-पेड प्लान पर रोजाना 2GB डेटा दिया जाता है। इस तरह यह प्लान कुल 56GB डेटा के साथ आता है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100SMS की सुविधा मिलती है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। Jio की तरह Vi के 249 रुपये वाले प्री-पेड प्लान पर रोजाना 1.5GB डेटा मिलता है। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 100SMS की सुविधा ऑफर की जाती है। यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। साथ ही वीकेंड डेटा रोलओवर की सुविधा और Vi मूवी और टीवी का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। 

Back to top button