BSNL लाया धमाकेदार ऑफर: इस प्लान में 90 दिनों के लिए रोज मिलेगा 1.5 GB डेटा

- in गैजेट

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने 551 रुपये का एक नया टैरिफ प्लान पेश किया है. ये एक डेटा प्लान है, इसमें कॉलिंग के फायदे ग्राहकों को नहीं दिए जाएंगे. हालांकि डेटा के साथ ग्राहकों को पूरी वैलिडिटी के दौरान कॉलर ट्यून लगाने का मौका जरूर मिलेगा. 551 रुपये वाले इस प्लान में ग्राहकों को रीचार्ज की तारीख से लेकर 90 दिनों के लिए प्रतिदिन 1.5GB डेटा दिया जाएगा. इस तरह ग्राहकों को इस नए प्लान में कुल 135GB डेटा दिया जाएगा.

BSNL लाया धमाकेदार ऑफर: इस प्लान में 90 दिनों के लिए रोज मिलेगा 1.5 GB डेटाफिलहाल इस प्लान को केरल सर्किल के लिए पेश किया गया है. इस प्लान को फायदा प्री-पेड यूजर्स ही उठा पाएंगे. साथ ही प्रतिदिन  दिया जा रहा 1.5GB डेटा खत्म होने के बाद ग्राहक 80 Kbps पर डेटा का फायदा उठा सकते हैं, बिल्कुल जियो की तरह.  

इसस पहले सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने 58 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया था. कंपनी इसमें अनलिमिटेड फायदे ग्राहकों को उपलब्ध करा रही है. BSNL के इस प्लान का मुकाबला एयरटेल के 59 रुपये और रिलायंस जियो के 52 रुपये वाले प्लान से है. BSNL के 58 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रतिदिन 100 SMS और सात दिनों के लिए 500 MB डेटा दिया जा रहा है. कंपनी ने इस प्लान का प्लान ‘द ओनली ट्रैवल पैक’ रखा था.

58 रुपये वाले प्लान में ग्राहक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर पाएंगे. साथ ही यहां रोमिंग कॉल भी मुफ्त रहेगा. अनलिमिटेड कॉलिंग में किसी भी तरह कि कोई लिमिट भी नहीं रखी गई है. हालांकि रोमिंग कॉल्स का फायदा दिल्ली और मुंबई सर्किल्स में नहीं उठाया जा सकेगा.इसी तरह एयरटेल के 59 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें 500MB डेटा , प्रतिदिन 100SMS और किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त कॉलिंग की सुविधा दी जाती है. इस प्लान की वैलिडिटी भी 7 दिनों की ही है. वहीं जियो 52 रुपये वाले प्लान में प्रतिदिन 150MB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल और 70 SMS उपलब्ध कराता है. इस प्लान की वैलिडिटी भी 7 दिनों की ही है.

Loading...

You may also like

26 अक्टूबर से भारत में iPhone XR की शुरु होगी बिक्री

भारत में iPhone XR के लिए प्री-ऑर्डर की