BSNL ने Eid Mubarak प्लान किया लांच, सिर्फ इतने रूपए में दे रहा सब कुछ

- in राजनीति

टेलीकॉम मार्केट में Reliance Jio के कई सस्ते और किफायती प्लान लॉन्च करने के बाद अब BSNL ने ईद के मौके पर नया प्लान लॉन्च किया है। BSNL की तरफ से पेश किया गया स्पेशल प्लान आपके ईद के जश्न को दोगुना कर सकता है। ईद-उल-फितर के मौके पर कंपनी ने Eid Mubarak STV 786 प्रीपेड प्लान पेश किया है।

BSNL ने Eid Mubarak प्लान किया लांच, सिर्फ इतने रूपए में दे रहा सब कुछ

स्पेशल प्लान का रिचार्ज

ईद स्पेशल प्लान में अनलिमिटेड वायस कॉलिंग के साथ ही रोजाना 100 SMS और 2 GB 3G/ 4G डाटा दिया जा रहा है। इस प्लान में रोमिंग की भी सुविधा दी गई है।इस रीचार्ज की 150 दिन की वैधता है। फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा दिल्ली और मुंबई सर्कल में भी मान्य होगी। 12 जून से शुरू हुए इस स्पेशल प्लान का रिचार्ज आप 26 जून तक करा सकते हैं।

आपको बता दें कि कंपनी ने ईद के मौके पर साल 2017 में भी स्पेशल प्लान पेश किया था। लेकिन इस बार के प्लान में पहले से ज्यादा फायदे दिए जा रहे हैं।

FIFA वर्ल्ड कप

पिछले साल पेश किए गए प्लान में कंपनी की तरफ से 90 दिन के लिए 3 GB डाटा दिया जा रहा था। इसमें मुफ्त SMS की सुविधा यूजर्स को नहीं मिल रही थी। इससे पहले BSNLने FIFA वर्ल्ड कप के मद्देनजर 149 रुपये का प्लान पेश किया है।

फीफा वर्ल्ड कप के लिए पेश किए गए 149 रुपये वाले स्पेशल प्लान में वर्ल्ड कप मैच के दौरान 14 जून से 15 जुलाई तक यूजर्स को रोजाना 4 GB डाटा दिया जाएगा.

You may also like

अमित शाह का बड़ा बयान: राम मंदिर की कल्पना सत्य है, संस्कृति की होगी जीत

भाजपा पर 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले