BSNL ने बदले अपने 2 बड़े ब्रॉडबैंड प्लान, जानिए क्या है ख़ास

देश की एक मात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड बीएसएनएल द्वारा अपने यूजर्स के लिए कई तरह के प्लान और ऑफर पेश किए जाते रहते हैं. वहीं इसके साथ ही बीएसएनएल मौजूदा प्लान्स में भी बदलाव भी करता रहता है और अब हाल ही में बीएसएनएल ने एक बार फिर से ऐसा कर दिया है.
आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अब अपने 777 रुपये और 1277 रुपये ब्रॉडबैंड प्लान को रिवाइज किया है. जहां इन दोनों प्लान में किए गए बदलाव से यूजर्स को पहले के मुकाबले अब ज्यादा हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा प्रदान किया जा रहा है. जिससे यूजर्स के बीच एक खुशी के लहर दौड़ पड़ी है. 
बता दें कि Fibro Combo ULD 777 वाले प्लान में पहले यूजर्स को डेली लिमिट के साथ 18जीबी डेटा दिया जाता था, जबकि अब इस प्लान से कैपिंग हटा दी है और अब इसमें यूजर्स को बिना किसी लिमिट के 500जीबी का डेटा प्रदान कराया जा रहा है. साथ ही इस प्लान में यूजर्स को 50Mbps की स्पीड ऑफर हो रही है. वहीं  500जीबी खत्म हो जाने के बाद स्पीड घटकर 2Mbps रह जाएगी.
दूसरी तरफ बीएसएनएल के 1277 रुपये वाले प्लान में भी बदलाव आया है. जानकारी के मुताबिक़, पहले इस नए प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 25जीबी डेटा दिया जाता था. लेकिन अब बदलाव के बाद से इसमें यूजर्स को बिलिंग साइकल पर कुल 750जीबी डेटा  मिलेगा. इसकी लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 2Mbps की रह जाएगी. 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button