धमाकेदार ऑफर: BSNL लाया सिर्फ 249 रुपए में अनलिमिटेड कालिंग के साथ 300GB 4G इंटरनेट

नई दिल्ली। रिलायंस जियो के लांच होने के बाद देश में अभी भी इंटरनेट डेटा को लेकर घमासान चल रहा है। एक तरफ जहां जियो नये-नये शानदार ऑफर पेश कर अपने ग्राहकों को लुभाने का काम कर रहा है तो, वहीं दूसरी तरफ अन्य टेलीकॉम कंपनियों ने भी जियो को पीछे करने के लिए एक से बढ़कर एक शानदार ऑफर पेश किये हैं। ऐसे में भला देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल कैसे पीछे रह सकती है। जी हां बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए ऐसा एक शानदार ऑफर पेश किया है। जिसमें आपको रोजाना 10 जीबी इंटरनेट डेटा फ्री मिलेगा। आइये बताते हैं आप इस ऑफर का लाभ कैसे उठा सकते हैं।BSNL

बीएसएनएल ने लांच किया शानदार ऑफर

अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अपने बीएसएनएल के नंबर पर 249 रूपये का रिचार्ज करना होगा जिसके बाद आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। वहीं कंपनी ने इस ऑफर का नाम ‘अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड एट 249’ दिया है। बीएसएनएल के डायरेक्टर एनके गुप्ता ने कहा है कि बीएसएनएल पूरे देश में अकेला ऐसा ऑपरेटर है, जो इतना सस्ता यानी रोजाना 10 जीबी डेटा का ऑफर दे रहा है।

इस तरह आपको महीने भर में सिर्फ 249 रुपए में 300 जीबी डेटा मिलेगा। इतना ही नहीं इस ऑफर के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड इंटरनेट के साथ ही साथ सोमवार से शनिवार तक रात 9 बजे से लेकर सुबह 7 बजे अनलिमिटेड मुफ्त कॉल की सुविधा भी दी जाएगी। इसके अलावा रविवार को आप पूरे दिन देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड मुफ्त कॉल कर सकते हैं।

Back to top button