बिहार में BSF जवान ने पहले पत्नी की गोली मार की हत्या, फिर खुद को मार ली गोली

पटना। पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद का पति ने एक दिन अंत ही कर दिया। उसने पहले पत्नी को गोली मार दी और फिर खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बिहार के नालंदा जिले के रहनेवाले एक बीएसएफ जवान ने सर्विस रिवाल्वर से अपनी पत्नी को गोली मार दी फिर खुद भी गोली मारली।बिहार में BSF जवान ने पहले पत्नी की गोली मार की हत्या, फिर खुद को मार ली गोली

कहा जा रहा है कि चेन्नई के त्रिची में रह रहे बीएसएफ जवान और उसकी पत्नी में काफी वक्त से घरेलू विवाद चल रहा था और किसी बात पर हुई कहासुनी के बाद जवान ने पत्नी से झगड़ा किया और फिर घटना को अंजाम दिया।

मृतका रंजना कुमारी की मां रजनी देवी ने बताया कि 2005 में उनकी बेटी की शादी बीएसएफ जवान रंजीत से हुई थी। शादी के कुछ महीने बाद ही रजनी की नौकरी रेलवे में सेक्शन कंट्रोलर के पद पर हो गई। तभी से दोनों के बीच रुपयों को लेकर आपसी विवाद चल रहा था।

मृतका कि मां ने बताया कि पैसों के लिए उनके दामाद उनकी बेटी को कोल्ड ड्रिंक्स में जहर देकर मारने की भी कोशिश की थी, लेकिन वह सफल नहीं हो सका था। वहीं, बीएसएफ जवान के परिजन अभी इस मामले में कुछ भी कहने से इन्कार कर रहे हैं। इस घटना के बाद दोनों के परिवारों में मातम पसरा है।

Back to top button