अभी-अभी: BSF जवान की पत्नी ने कहा- वो उन्हें मार देंगे

पूरे देश को हिला देने वाला वीडियो जारी करने वाले BSF जवान की पत्नी ने कहा है कि उनके पति पर शिकायत वापस लेने का दवाब बनाया जा रहा है। BSF जवान तेजप्रताप की पत्नी शर्मिला ने ने कहा है कि वो लोग मेरे पति पर शिकायत वापस लेने का दवाब बना रहे हैं अगरमेरेपति ने ऐसा नहीं किया तो वो उन्हें मार देंगे। इससे  पहले तेज बहादुर यादव के परिवार को अज्ञात लोगों ने जान से मारने की धमकी दी है।परिवार ने कहा है कि हमें भी धमकियां आ रही हैं। और गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी जा रही है। तेजबहादुर ने सोशल मीडिया में जारी किए वीडियो में जो आरोप लगाए हैं उन्हें उसके परिवार ने पूरी तरह से सही ठहराया है। तेज बहादुर के 70 वर्षीय पिता शेर सिंह व मां निहाल कौर के अलावा उनकी पत्नी शर्मिला ने भी अधिकारियों पर तेज बहादुर को परेशान करने के आरोप लगाए हैं। परिवार को इस बात का भी डर सता रहा है कि तेज बहादुर के साथ कुछ गलत न हो जाए। 

 बता दें कि तेज बहादुर यादव मूल रूप से जिला महेंद्रगढ़ के गांव रांता के रहने वाले हैं। उन्होंने वाट्सएप व फेसबुक पर जवानों को मिल रहे खराब भोजन को लेकर वीडियो जारी किया था। यह अब वायरल हो चुका है।पत्नी की सुबह 9 बजे हुई थी बातरेवाड़ी के मोहल्ला शांति विहार में किराये के मकान में रह रही तेजबहादुर की पत्नी शर्मिला का कहना है उनकी अपने पति से मंगलवार सुबह करीब नौ बजे बातचीत हुई थी। 
 इस दौरान वीडियो जारी करने को लेकर भी चर्चा हुई थी। इसके बाद से उनका फोन नहीं लग रहा है।शर्मिला का आरोप है कि वे कई बार सैन्य अधिकारियों की शिकायत कर चुके हैं जिसके कारण ही उन पर अनुशासनहीनता की कार्रवाई भी हो चुकी है। तेजबहादुर की पत्नी शर्मिला निजी कंपनी में नौकरी करती है, जबकि बेटा रोहित 12वीं के बाद आइआइटी की तैयारी कर रहा है!
लाइवइंडिया.लाइव से साभार…
loading...
=>

You may also like

कोलकाता हाईकोर्ट ने ममता बनर्जी को दिया बड़ा झटका, मूर्ति विसर्जन से रोक हटाई

कोलकाता हाईकोर्ट ने गुरुवार को ममता बनर्जी को