बिहार JDU नेता ने BDO को धमकी देते हुए कही ये बात- छह घंटे के भीतर 50 हजार पहुँचाओ…

शेखपुरा। जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष ने बरबीघा बीडीओ को छह घंटे के भीतर रंगदारी के रुप में पचास हजार रुपये की मांग की गई है और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। इसके बाद बीडीओ ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए धमकी देने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।बिहार JDU नेता ने BDO को धमकी देते हुए कही ये बात- छह घंटे के भीतर 50 हजार पहुँचाओ...

जानकारी के मुताबिक बरबीघा के प्रखंड विकास पदाधिकारी पंकज कुमार को उस समय शेखपुरा जिला जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष द्वारा धमकी दी गई जब 21 जुलाई शनिवार की सुबह वह अपनी बीमार पत्नी के साथ ब्लॉक कैंपस के समीप मॉर्निंग वाक कर रहे थे। बीडीओ ने कहा कि तभी खोजा गाछी गांव निवासी व जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अविनाश कुमार पिता विजय सिंह अपने दो साथियों शिवजी पिता मारकंडेय सिंह गांव कुटाउठ एवं किशोर कुमार अपनी मारुति सुजुकी कार से पहुंचे और मुझे चारों तरफ से धेरते हुए पत्नी से अलग हो जाने को कहा।

फिर उनलोगों ने मेरे साथ अपशब्द का प्रयोग करते हुए कहा कि मेरे और मेरे आदमी का काम करो, तुम कहां -कहां मीटिंग करते हो इसके बारे में हमको पता रहता है। इसके बाद  मुझसे 50000 रुपये बतौर रंगदारी की मांग की गई । इस संबंध में बीडीओ पंकज कुमार द्वारा बरबीघा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है और इसका प्रतिलिपि डीएम-एसपी, एसडीओ ,डीएसपी ,डीडीसी को भी दिए गया है। मौके पर बरबीघा थाना पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तर प्रदेश सरकार चीनी मिलों को दिलवाएगी 4,000 करोड़ रुपये का सस्ता कर्ज

उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य की चीनी मिलों