बेहद शर्मनाक: बीच शादी में दुल्हे ने दुल्हन से की दहेज़ में ये मांग, बोला कपड़े उतारो और अभी करो…

- in अपराध

अक्सर आपने शादियों में सुना होगा कि दहेज़ में लड़के वालों ने यह मांग की है, जिसे दहेज़ प्रथा कहा जाता हैं। हांलाकि दहेज़ प्रथा पर रोक होने के बाद भी लड़के वाले अपनी मांग रखते हैं। किसी की गाडी, बंगले की डिमांड होती है तो किसी की क्या। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी शादी के बार में बताने जा रहे हैं जिसमें लड़के वालों ने बीच शादी में ऐसी अजीब डिमांड करीं कि लड़की को शर्मिंदगी उठानी पड़ी। इस मांग में लड़के के परिवार के सामने दुल्हन को अपने कपडे उतारने पड़े। अब यह क्यों हुआ आइये जानते हैं। 

यह सब महज एक अफवाह के चलते हुआ। यह शर्मनाक घटना यूपी के कानपूर में सामने आई है। दरअसल दुल्हन शादी के मंडप में बैठने ही वाली थी कि तभी दूल्हे पक्ष के लोगो को पता चला कि लड़की को चर्म रोग है और उसके शरीर पर सफ़ेद दाग है। इसी बात की पुष्टि के लिए लड़के पक्ष के परिवार ने लड़की के कपडे उतरवा दिए।

महोबा की रहने वाली लड़की की शादी हो रही थी। दूल्हा और दुल्हन मंडप में बैठने वाले ही थे कि तभी लड़के वालो को यह पता चला की लड़की के शरीर पर सफ़ेद दाग है। इस बात को सुनकर लड़के वालो ने शादी से इंकार कर दिया। दोनों पक्षों में जमकर विवाद हुआ और मामला पुलिस तक पहुंच गया।

फ्लैट के अंदर युवती ने फाड़ ली अपनी टी-शर्ट और युवक से मांगे पांच लाख रुपये

पंचायत द्वारा फैसला किया गया कि शादी तब ही संपन्न होगी जब इस बात की पुष्टि हो जाएगी की लड़की के शरीर पर दाग नहीं है। इसके बाद थाने के ही एक कमरे में लड़की को दूल्हे की महिला रिश्तेदारों के सामने कपडे उतारने पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अनाथालय में चौकीदार ने किया मूक-बधिर महिला का रेप, गर्भपात करवाकर जलाया भ्रूण

ग्वालियर से हाल ही में एक ऐसा मामला