शादी वाले दिन पार्लर गई थी दुल्हन, प्रेमी ने धारदार हथियार से की दुल्हन की हत्या

मध्य प्रदेश के रतलाम में रविवार सुबह करीब नौ बजे एक ब्यूटी पार्लर में शादी के लिए सज रही एक दुल्हन की हत्या उसके प्रेमी ने कर दी. इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. अगले दिन सोमवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, शाजापुर की रहने वाली शानू यादव की शादी नागदा निवासी गौरव जैन के साथ जावरा के ही एक होटल में रविवार को होनी थी. उसी दिन सुबह ब्यूटी पार्लर पहुंची शानू के फोन पर उसके प्रेमी ने ब्यूटी पार्लर के बाहर से ही कॉल किया. इसके बाद वह अचानक अंदर घुस गया और एक धारदार हथियार से दुल्हन शानू का गला रेत दिया.

दुल्हन को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी. आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए.

इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी राम यादव को सोमवार को पकड़ लिया गया. इससे पहले आरोपी के साथी पवन पांचाल को रविवार शाम को ही पकड़ा गया था.

पुलिस के मुताबिक शानू की यह दूसरी शादी होने वाली थी, पहली शादी उज्जैन में हुई थी और उसका पति से तलाक हो गया था. शानू और आरोपी राम के बीच पिछले चार साल से प्रेम-संबंध था.

Back to top button