सेक्स के दौरान इस साइज़ के ब्रेस्ट को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं लड़के…

पुरुषों को महिलाओं के ब्रेस्ट का कौन सा साइज पसन्द होता है, इसका अंदाजा लगाना थोड़ा मुश्किल है। क्योंकि हर एक इंसान की हरेक महिला के हिसाब से अलग-अलग ज़रूरतें होती हैं। कई पुरुषों को बड़े स्तन पसंद होते हैं, तो कोई छोटे स्तन में ही अपना गुज़र बसर कर लेता है। वही कई ऐसे भी हैं जिन्हे संतरे के आकार के स्तन पसंद होते हैं।

पुरुषों को 32,34,36 के साइज के ब्रेस्ट ज्यादा पसंद आते हैं। माना जाता है कि ऐसी महिलाएं अपने पार्टनर को घुटनों के बल झुका देने को मजबूर कर देती हैं। आइए इस खबर के माध्यम से हम आपको बताते हैं कि पुरुषों को सबसे ज्यादा किस साइज के स्तन ज्यादा पसंद आते हैं।

यह सब दिमाग की उपज रहती है कि पुरुषों को बड़े स्तन पसंद होते हैं। पुरुष केवल अपने दोस्तों के सामने अपनी पार्टनर का दिखावा करते हैं। वैसे यह बात सही है कि पुरुषों को बड़े स्तन वाली महिलाएं पसंद होती, लेकिन उनका यह अट्रैक्शन कुछ समय तक ही बरक़रार रहता है। शादी के लिए पुरुष हमेशा छोटे और तने हुए स्तनों वाली महिला को ही पसंद करते हैं। इसी कड़ी में उन लोगों की केटेगरी ही अलग होती है जो सालों से बड़ी स्तनवाली महिलाओं को पसंद करते आ रहे हैं।

Back to top button