Breaking: श्रीदेवी के क्लोज रिलेटिव का बड़ा खुलासा, हार्ट अटैक नहीं बल्कि इस वजह से हुई मौत

- in मनोरंजन

रूप की रानी श्रीदेवी अपने चाहने वालों को सदमा देकर हमेशा के लिए अलविदा कह गई हैं. 24 फरवरी को दिल का दौरा पड़ने की वजह से दुबई में उनकी मौत हो गई. श्रीदेवी दुबई एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने गई थीं. कहा जा रहा है कि जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा तब वह बाथरूम में थीं. बाथरूम में श्रीदेवी बेहोश हो गईं और कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनकी मौत हो गई. जब श्रीदेवी की मौत के बारे में लोगों को पता चला तब कोई इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा था. सबको लग रहा था कि ये महज अफवाह है. लेकिन खुद उनके देवर संजय कपूर ने इस बात की जानकारी दी तब जाकर मौत की पुष्टि हुई.

बता दें कि श्रीदेवी की उम्र 54 साल थी. श्रीदेवी हिंदी फिल्म जगत की पहली सुपरस्टार कही जाती थीं. उन्हें बॉलीवुड की लेडी अमिताभ भी कहा जाता था. लेकिन श्रीदेवी की मौत को लेकर उनके करीबियों का कुछ और ही मानना है. उनका कहना है कि श्रीदेवी की मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से नहीं बल्कि किसी और कारण से हुई है. क्या है वह कारण चलिए आपको बताते हैं.

कई तरह की पिल्स लेती थीं श्रीदेवी

दरअसल, श्रीदेवी के करीबियों का कहना है कि साउथ कैलिफ़ोर्निया के उनके डॉक्टर ने उन्हें कई डाइट पिल्स लेने की सलाह दी थी. डॉक्टर के कहने पर वह इन पिल्स का सेवन कर रही थीं. इसके अलावा वह कई एंटी एजिंग दवाइयों का भी सेवन कर रही थीं. इन दवाइयों को लेने से खून गाढ़ा होने की शिकायत होती है. सूत्रों की मानें तो यह भी मौत की एक बड़ी वजह हो सकती है. लेकिन मौत की असली वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी. बता दें कि श्रीदेवी के पार्थिव शरीर का पोस्टमॉर्टम हो चुका है लेकिन रिपोर्ट्स आना अभी भी बाकी है.

बॉलीवुड में छाया सन्नाटा

श्री देवी की मौत से फिल्मी, खेल और राजीनीति जगत के बड़े-बड़े लोग सदमे में हैं. सब अपना-अपना शोक ट्विटर के जरिये व्यक्त कर रहे हैं. प्रधानमंत्री से लेकर राष्ट्रपति ने श्री देवी के निधन पर शोक जताया है. बता दें कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज शाम मुंबई लाया जाएगा और फिर यहीं पर अंतिम क्रिया की प्रक्रिया शुरू की जायेगी. बता दें कि श्री देवी अपने भांजे (मोहित मारवाह) की शादी अटेंड करने पति और बेटी खुशी के साथ दुबई गई थीं. वहीं, उनकी बड़ी बेटी जहान्वी कपूर मुंबई में ही अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. हर इवेंट में साथ दिखने वाली जहान्वी आखिरी पलों में अपनी मां के साथ नहीं थीं.
इस वजह से अब श्रीदेवी की लाड़ली बेटी जान्हवी नहीं बना पाएंगी बॉयफ्रेंड

जहान्वी के दुख का अंदाज़ा तो हम लगा भी नहीं सकते. वहीं, अर्जुन कपूर भी अमृतसर में अपनी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग में व्यस्त थे जब उन्हें अपनी सौतेली मां की मौत की खबर मिली. खबरों की मानें तो खबर सुनते ही अर्जुन कपूर बिलख-बिलख कर रोने लगे और शूटिंग बीच में ही छोड़कर मुंबई श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए निकल पड़े. हमारी बस यही कामना है कि भगवान श्रीदेवी की आत्मा को शांति दे.

You may also like

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर लोगो के उड़े होश, तस्वीरे देख पागल हो जाएगे

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार रहा चुकी