BIG BREAKING: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री का अचानक निधन शौक में डूबा पूरा बॉलीवुड.. देखें…

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस रीमा लागू का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया हैं। उन्होंने मुंबई केएक अस्पताल में आखरी सांस लीं। बुधवार को छाती में दर्द के बाद उन्हें कोकिलाबेन हॉस्पिटल मेंभर्ती कराया गया, जहां गुरुवार सुबह करीब पांच बजे उन्हें दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हेंनहीं बचाया जा सका। रीमा लागू ने बॉलीवुड ही नहीं मराठी फिल्मों में भी
 

OMG!! लड़की तौलिया पहने कर रही थी डांस और फिर खुल गया…. वायरल वीडियो

अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया था। बॉलीवुड में रीमा ने सलमान खान से लेकरशाहरुख खान तक जैसे जैसे बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया हैं। रीमा सलमान के साथ अबतक 11 फिल्में साथ कर चुकी हैं। रीमा संजय दत्त के साथ फिल्म ‘वास्तव’ में, काजोल के साथ‘कुछ-कुछ होता है’ में, जूही चावला के साथ ‘झूठ बोले कौआ काटे’ में मां के किरदार में दिखी थी। 

देखने वालो की बोलती बंद कर देगा यह सेक्सी डांस … वीडियो वायरल!

रीमा लागू ने अपने फिल्मों करिअर की शुरुआत मराठी फिल्मों से की थी। मराठी फ़िल्में करतेकरते उन्हें हिंदी फिल्मों में एंट्री की। रीमा को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए 4 बार फिल्मफेयरअवॉर्ड मिल चुके है। रीमा लागू के दुखद निधन के बाद हिंदी और मराठी फिल्म इंडस्ट्री में शोकलहर फ़ैल गयी हैं। जिसने भी उनके साथ काम किया हैं वो सभी ट्विटर पर अपनी भावनाएंव्यक्त कर रहा हैं।

Back to top button