BIG BREAKING: मोदी सरकार ने लिया सबसे बड़ा फैसला, 4 जून को होगा भारत-पाकिस्तान युद्ध !

चैंपियन्स ट्रॉफी में एकबार फिर टीम इंडिया पाकिस्तान को धोने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं 4 जून को  बर्मिंघम में होने वाले इस महामुकाबले पर से अब सस्पेंस भी खत्म हो गया है। केंद्र सरकार ने साफ किया है जबतक पाकिस्तान हिंदुस्तान के खिलाफ शैतानी हरकतें बंद नहीं करता तबतक भारत उसके साथ किसी भी तरह का द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलेगा।

BIG BREAKING: मोदी सरकार ने लिया सबसे बड़ा फैसला, 4 जून को होगा भारत-पाकिस्तान युद्ध !केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल ने कहा कि आतंकवाद और खेल साथ-साथ नहीं चल सकता। हालांकि विजय गोयल ने साफ किया है अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित होने वाले मुकाबले में भारत पाकिस्तान के खिलाफ खेल सकता है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मसले पर BCCI को फैसला करना है।

ये भी पढ़े: अभी-अभी: अखिलेश यादव से बदसलूकी, पुलिसवालों ने सरेआम घसीटा! – देखें वीडियो

आपको बता दें कि हिंदुस्तान के खिलाफ शैतानी हरकत करने वाले पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए भारत ने उसके तकरीबन-तकरीबन अपने तमाम रिश्ते तोड़ लिए हैं। BCCI ने पहले ही उसके साथ किसी भी तरह के क्रिकेट मैच पर रोक लगा रखा है। इससे पहले भी BCCI ने साफ किया था कि जबतक केंद्र सरकार की अनुमति नहीं होगी टीम इंडिया पाकिस्तान के साथ किसी तरह का मैच नहीं खेलेगा। यानी केंद्र सरकार और BCCI के इस फैसले के बाद अब बर्मिंघम में भारत और पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला तय है।

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com