ब्रावो-भज्जी ने ‘भोजपुरी गाने’ पर किया जमकर डांस: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विडियो

नई दिल्ली: आईपीएल 2018 बेहद रोमांचक रहा. दर्शकों के साथ ही खिलाड़ियों ने भी जमकर लुत्फ उठाया. चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन का खिताबी मुकाबला जीतकर इतिहास रच दिया. इस सीजन के ऑक्शन होने के बाद के बाद आलोचकों का कहना था कि यह उम्रदराज खिलाड़ियों की टीम है. लेकिन इस टीम ने सभी को गलत साबित करते हुए जीत हासिल की. खास बात यह है कि चेन्नई के खिलाड़ियों के मैदान पर तो अच्छा प्रदर्शन करते ही है इसके अलावा जब वो मैदान से बाहर होते हैं तब भी अपने फैन्स को एंटरटेन करते हैं.ब्रावो-भज्जी ने 'भोजपुरी गाने' पर किया जमकर डांस: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विडियो

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि आईपीएल के 11वीं सीजन के शुरुआत का है. इस वीडियो में हरभजन सिंह, ड्वेन ब्रावो और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी डांस करते हुए दिख रहे हैं. यह एक प्रोमो था, जो कि ऑटो में शूट किया गया था.

यह वीडियो अब एक बार फिर वायरल हो रहा है. क्यों कि इसे रोचक तरीके से एडिट किया गया और बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना सेट कर दिया गया है. इसे देखकर फैन्स ने सोशल मीडिया पर फनी रिएक्शन दिए हैं. था, खास बात यह है कि भज्जी और ब्रावो के अलावा रविन्द्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर भी डांस करते नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले भी खिलाड़ियों को वीडियोज़ को एडिट करके उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल का वीडियो वायरल हुए था. उस वीडियो में गेल हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गाने पर डांस करते नजर आए थे. वह वीडियो आईपीएल 2018 सीजन के दौरान काफी शेयर किया गया था.

देखें वीडियो:-

View this post on Instagram

#CSK celebration🤣🤣

A post shared by Prëët 😍 (@kamal_k_s1807) on

Back to top button