लडकियों की इन्हीं गन्दी आदतों की वजह से नफरत करने लगते है लड़के

अकसर लड़कियों में कई ऐसी आदतें होती हैं जो लडकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है और लड़के उनसे दूर भागने लगते हैं। हालांकि कुछ लोग आलस की वजह अपनी गंदी आदतों को नहीं सुधारते हैं। आज हम आपको बताते हैं लड़कियों की गंदी आदतें जो लड़कों को पसंद नहीं आती है और ऐसी आदतों वाली लड़कियों से लड़के नफरत करने लगते हैं।
लडकियों की इन्हीं गन्दी आदतों की वजह से नफरत करने लगते है लड़के
लड़कियों की गंदी आदतें:
सूखे होंठ: अगर कोई लड़की अपने होठों का ख्याल नहीं रखती है और उसके होंठ हमेशा सूखे रहते हैं तो फिर इससे कोई भी लड़का उनकी तरफ आकर्षिक नहीं होगा। 
ओवर मेकअप: लड़कियां मेकअप के बिना नहीं रह पाती हैं लेकिन जिन लड़कियों को ज्यादा मेकअप करने की आदत होती है उनसे भी लड़के दूर भागने की कोशिश करते हैं।
गंदे नाखून: लड़कियों को अपने हाथों के नाखून बढ़ाने का बहुत शौक होता है लेकिन अगर उनके हाथ या पैरों के नाखून गंदे रहते हैं इसलिए अपने हाथ और पैर दोनों के नाखूनों की साफ-सफाई का ख्याल रखें।
मुंह की बदबू: अगर किसी लड़की के मुंह से बदबू आती है तो फिर हो सकता है कि लड़की को पता नहीं हो लेकिन लड़कों को ये आदत पसंद नहीं आती है इसलिए अपने मुंह की सफाई का विशेष ख्याल रखें।
अंडरआर्म्स की बदबू: अगर किसी लड़की के अंडरआर्म्स से ज्यादा बदबू आती है तो फिर लड़कों को ये चीज बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है इसलिए कहीं बाहर जाएं तो डियो लगाकर ही जाएं।
Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button